मेरठ

ग्राम प्रधानों की जांच कर लौट रही महिला अधिकारी की अचानक धूं धूं कर जली कार..

Desk Editor
2 Oct 2022 8:42 AM GMT
ग्राम प्रधानों की जांच कर लौट रही महिला अधिकारी की अचानक धूं धूं कर जली कार..
x

मेरठ के कई गांव के प्रधानों की जांच करके लौट रही महिला अधिकारी की अचानक धूं धूं करके जल उठी कार के भीतर ग्राम प्रधानों की जांच के कागजात भी जल गए हैं। महिला अधिकारी ने पूरे मामले की जांच किए जाने की मांग उठाते हुए कार में आग लगने की घटना में साजिश की बू आना बताई है। दरअसल मेरठ मंडल के 6 जनपदों की लोकपाल अंशु त्यागी शनिवार को अलग-अलग गांव के प्रधानों की जांच करने के लिए गई थी।

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में रहने वाली महिला अधिकारी के साथ उस समय सचिव भी थे। देर शाम जब वह सचिव के साथ जांच के बाद वापस लौट रही थी तो रास्ते में सचिव अपने घर जाने के लिए उतर गए। महिला अधिकारी अपनी कार में सवार होकर जैसे ही कमिश्नर आवास चौराहे के पास पहुंची तो उसी समय अचानक गाड़ी आग से जलते हुए धूं-धूं करके आग की लपटों में घिर गई।

कार में आग लगने के बाद महिला अधिकारी ने किसी तरह बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। 20 मिनट तक लगातार जलती रही कार जब जलकर राख होने लगी दो दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया। महिला अधिकारी ने अब पुलिस से इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग उठाते हुए कहा है कि कार में लग रहा है साजिशन आग लगाई गई है। पूरे मामले में अब पुलिस ने जांच करने की बात कही है।

Next Story