मेरठ

12 मिनट में चार कॉल के बाद दहशत, कहा- दो करोड़ की सुपारी ली है

सुजीत गुप्ता
29 Aug 2021 6:44 AM GMT
12 मिनट में चार कॉल के बाद दहशत, कहा- दो करोड़ की सुपारी ली है
x

मेरठ में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन व भाजपा नेता मनिंदर पाल सिंह के मोबाइल पर शनिवार को फोन पर आया। बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से छूटकर आया है। हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी ली है। कल तुम्हारी हत्या कर दूंगा।

बातदें कि पल्लवपुरम निवासी सहकारी बैंक के चेयरमैन ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। कॉल करने वाले ने कहा कि राकू दौराला का दोस्त राजस्थान से चंद्रपाल बोल रहा हूं। मैं गुर्जर हूं। मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ले ली है। मारना तो तुम्हें पड़ेगा ही, तुम मुझसे बच नहीं पाओगे। इसके बाद चेयरमैन के साथ गाली-गलौज की गई। मनिंदर पाल सिंह ने एसएसपी और पल्लवपुरम थाना प्रभारी को जानकारी दी। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जांच कराएंगे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि पहली बार उन्हें इस तरह की कॉल आई है। कॉल करने वाला कौन था, वह उसे नहीं जानते हैं, जिसका नाम ले रहा था उसके बारे में कुछ नहीं पता है। बार-बार वह जान से मारने की धमकी दे रहा था।

चेयरमैन को 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम चंद्रपाल बताया, जबकि ट्रूकॉलर पर सुमनदा नाम लिखा आया। फोन काटने के बावजूद भी आरोपी कॉल करता रहा। बैंक चेयरमैन का कहना है कि वह धमकी देने वाले को नहीं जानते। कॉल करने वाला बार-बार जान से मारने की धमकी देता रहा। चेयरमैन ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी गई है, वह पुलिस को सौंप दिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Next Story