मेरठ

चोरी का खुलासा करने की धमकी युवक को पड़ी भारी, दोस्तों ने पेचकस घोंपकर की हत्या

Sakshi
11 April 2022 4:21 AM GMT
चोरी का खुलासा करने की धमकी युवक को पड़ी भारी, दोस्तों ने पेचकस घोंपकर की हत्या
x
पुलिस के सामने खुलासा करने की धमकी पर दोस्तों ने पेंचकस घोंपकर और चाकू से गर्दन काटकर राहुल की हत्या कर दी थी।

मेरठ के टीपीनगर में राहुल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। अब 11 दिन के बाद लाश बरामद की गई है। इस मामले में खुलासा हुआ है कि लूट की वारदात को पुलिस के सामने खुलासा करने की धमकी पर दोस्तों ने पेंचकस घोंपकर और चाकू से गर्दन काटकर 30 मार्च की रात को राहुल की हत्या कर दी थी। इसके बाद लाश को छुपा दिया था और फरार हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है और लाश भी बरामद कर ली गई है।

टीपीनगर के मोहकमपुर शिवपुरम निवासी राहुल (18) पुत्र दीपक का 30 मार्च को अपहरण कर लिया गया था। परिजनों ने दो दोस्तों रोहन व निखिल पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों आरोपी फरार थे और राहुल का सुराग नहीं लगा। शनिवार रात दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपियों ने सनसनीखेज खुलासा किया कि 24 मार्च की रात राहुल के साथ मिलकर एक बाइक लूटी थी। राहुल बाइक बेचने के लिए दबाव बना रहा था और बात नहीं मानने पर पुलिस के सामने लूट के खुलासे की धमकी दे रहा था।

इसी बात से परेशान होकर 30 मार्च की रात राहुल को बहाने से बुलाया और हरमन सिटी कॉलोनी के पीछे बंबे के पास ले गए। यहां राहुल को जमकर पीटा और पेंचकस घोंप दिया। चाकू से गर्दन काट दी और लाश को बोरी में बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया। राहुल के मोबाइल से लोकेशन न मिल सके, इसलिए मोबाइल को कुछ दूरी ले जाकर एक मकान की छत पर तोड़ दिया था। आरोपियों के सरेंडर के बाद पुलिस ने निशानदेही पर लाश और टूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया हत्या के बाद वह मुंबई चले गए थे। वहां से हैदराबाद होते हुए विजयवाड़ा गए। इसके बाद दिल्ली आए और यहां से जालंधर चले गए। यहां छिपकर रहे ओर मोबाइल बंद रखा। इसके बाद आरोपियों ने नया सिम लेकर घर पर बातचीत की। इसके बाद परिजनों ने दबाव बनाया कि वह पुलिस के सामने सरेंडर कर दें। आरोपियों ने शनिवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा, 'दोस्तों ने राहुल की हत्या की थी और लाश को छिपा दिया था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और लाश बरामद कर ली है।'

Next Story