मेरठ

मेरठ में जुड़वा भाईयों की कोरोना से हुई मौत, साथ हुए पैदा और साथ ही हुई मौत

Shiv Kumar Mishra
18 May 2021 7:07 AM GMT
मेरठ में जुड़वा भाईयों की कोरोना से हुई मौत, साथ हुए पैदा और साथ ही हुई मौत
x
मृत भाईयों के नाम जोफ्रेड वर्गीज ग्रेगरी और राल्फ्रेड जॉर्ज ग्रेगरी है.

देश में लगातार कोरोना का कहर जारी है वही बात की जाए उत्तरप्रदेश के जनपद मेरठ में कोरोना महामारी से संबंधित एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मेरठ में दो जुड़वा भाईयों की कोरोना संक्रमित होने के बाद मौत हो गई है. मृत भाईयों के नाम जोफ्रेड वर्गीज ग्रेगरी और राल्फ्रेड जॉर्ज ग्रेगरी है.

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों ने अपना जन्मदिन मनाया था. दोनों भाइयों ने एक साथ कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और हैदराबाद की एक कंपनी में नौकरी करने लगे. घरवालों के मुताबिक 24 अप्रैल के दिन दोनों को तेज बुखार आया था. दोनों कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिस कारण दोनों की 13 और 14 मई के दिन मौत हो गई. बता दें कि जिस इलाके में दोनों भाई रहते थे, इस इलाके में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आने के कारण से कंटेनमेंट जोन बनाया गया था.


दोनों भाइयों का इलाज उनके ही घर पर चल रहा था, घरवालों को लगा की दोनों का बुखार अब खत्म हो गया है लेकिन ऐसा नहीं हुए. पिता राफेल ग्रेगरी रेमंड के मुताबिक दोनों बेटे का ऑक्सीजन का स्तर 90 से नीचे चला गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने को कहा था, 1 मई को रेमंड को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली रिपोर्ट के बाद दोनों संक्रमित पाए गए थे. इस बीच तबियत बिगड़ने के कारण डॉक्टर दोनों भाइयों को नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट करने की सोच ही रहे थे कि 13 अप्रैल और 14 मई के दिन दोनों बेटे की मौत हो गई है जिसके बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

रिपोर्ट :- सादिक़ खान मेरठ

Next Story