मेरठ

मेरठ में जहरीली शराब पीने से दो भाइयों की मौत, एक ही कमरे में मिले दोनों के शव, परिजनों में मचा कोहराम

Arun Mishra
25 Dec 2022 6:33 AM GMT
मेरठ में जहरीली शराब पीने से दो भाइयों की मौत, एक ही कमरे में मिले दोनों के शव, परिजनों में मचा कोहराम
x
मूल रूप से रजपुरा के रहने वाले मीरपाल (42) और विकास (22) पुत्र राजकुमार मवाना रोड स्थित सूर्या नर्सिंग होम के सामने मकान बनाकर रह रहे थे।

मेरठ के गंगानगर में शराब पीने से दो भाइयों की मौत हो गई। एक ही कमरे में दोनों के शव थे। सुबह मां ने उन्हें मृत हालत में देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। फोरेंसिक की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

शनिवार रात को शराब पी थी

मवाना रोड पर अमहेड़ा में मीरपाल पत्नी आरती के साथ रहते थे। घर में छोटा भाई विकास भी रहता था। विकास की शादी पांच महीने पहले जागृति विहार निवासी कामिनी से हुई थी। विवाद के चलते कामनी मायके में रह रही है। स्वजन ने बताया कि शनिवार रात दोनों भाइयों ने घर के बराबर में स्थित ठेके से शराब ली थी। सुबह मां कश्मीरी देवी ने दोनों को एक ही कमरे में मृत देखा तो उनकी चीख निकल गई। चीख-पुकार सुनकर अन्य स्वजन और आसपास के लोग भी आ गए।

मूल रूप से रजपुरा के रहने वाले मीरपाल (42) और विकास (22) पुत्र राजकुमार मवाना रोड स्थित सूर्या नर्सिंग होम के सामने मकान बनाकर रह रहे थे। रविवार सुबह दोनों भाई को उनकी मां कश्मीरी ने उन्हें दोनों को मृतक हालत में देखा। दोनों भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार के लोगों का कहना है कि जहरीली शराब से पीने से दोनों की मौत हुई। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। घटनास्थल से 5 कदम की दूरी पर शराब का ठेका भी है, जोकि अवैध रूप से पीडब्ल्यूडी की जमीन में चल रहा है।

Next Story