मेरठ

यूपी सरकार के मंत्री और एमएलसी ने पार्षद को पुलिस की मौजूदगी में पीटा

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2023 10:16 AM GMT
यूपी सरकार के मंत्री और एमएलसी ने पार्षद को पुलिस की मौजूदगी में पीटा
x
UP government minister and MLC beat councilor in presence of police

उत्तर प्रदेश में अब निगम और नगर पालिका परिषद का सदस्यों को बैठक के दौरान पीटना आम बात बन चुकी है। इस बार फिर खबर पश्चिमी यूपी के मेरठ नगर निगम से है जहां यूपी सरकार के मंत्री और बीजेपी एमएलसी की मौजूदगी में दलित निगम पार्षद की जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं उस समय पुलिस भी मौजूद थी और बसपा पार्षद की पिटाई होती रही।

क्या था मामला

मेरठ नगर निगम की आज बैठक हो रही थी। बैठक में शहर विधायक और यूपी सरकार के मंत्री सोमेन्द्र सिंह भी मौजूद थे । बैठक में बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी मौजदू थे। इसी दौरान विपक्षी पार्षदों से कुछ कहासुनी हुई और निगम की बैठक अखाड़े में तब्दील हो गई।

मेरठ नगर निगम में लड़ाई की शुरुआत में BJP MLC धर्मेंद्र भारद्वाज के गाल पर बीएसपी के पार्षद आशीष चौधरी ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ लगते ही बोर्ड बैठक जंग का मैदान बं गई। पुलिस की मौजूदगी मे यह संग्राम हुआ।

इसके बाद बैठक में दलित पार्षद आशीष चौधरी की जमकर पिटाई की। आशीष पार्षद बसपा से पार्षद है। मंत्री सोमेंद्र तोमर ने भी आशीष को थप्पड़ मारा। सपा, बसपा के पार्षदों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। बोर्ड की बैठक नगर निगम के टाउन हॉल में थी , इस दौरान पुलिस मुक दर्शक बनी देखती रह गई।

देखिए वीडियो

इससे पहले पश्चिमी यूपी के शामली जिले की शामली नगर पालिका परिषद में भी बैठक के दौरान अखाड़ा खुल गया और देखते ही देखते वहाँ पार्षद की जमकर पिटाई हुई उस दौरान रालोद विधायक प्रसून चौधरी मौजूद रहे। अब मारपीट मंत्री विधायकों के सामने भी लगातार हो रही है।

Next Story