मेरठ

मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या, बीजेपी विधायक ने शव को रखकर लगाया जाम, प्रसाशन परेशान

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2021 7:37 AM GMT
मेरठ में युवक की गोली मारकर हत्या, बीजेपी विधायक ने शव को रखकर लगाया जाम, प्रसाशन परेशान
x

सरधना क्षेत्र के दौराला रोड की है सूत्रों के हिसाब से जूतों का कारोबार करने वाला दीपक जिम जाने के बाद चिकन खाने अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था. जैसे ही दीपक दौराला रोड पर पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया.

बदमाशों ने दीपक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी. मौके पर ही दीपक की मौत हो गई. इलाके में हत्या की वारदात से कोहराम मच गया. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार आरोपी फरार हो गए. इलाके के लोगों ने आनन-फानन में दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, हत्या से आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कर दिया. हालांकि, पुलिस को अभी तक न तो हत्या की वजह पता लगी है और न ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है. ऐसे में कैसे सुलझेगी बॉडी बिल्डर की मर्डर मिस्ट्री. यह तो वक्त ही बताएगा.

मेरठ में सरधना चौकी के पास युवक की हत्या मामला अब टूल पकड़ता नजर आ रहा है. मृतक के परिजनों ने शव रखकर जाम जाम लगा दिया. सीओ,एसपी देहात मौके पर भीड़ को समझा रहे है.

जबकि MLA संगीत सोम ने पुलिस को सुबह तक गिरफ्तारी के लिए अल्टीमेटम दिया था. विधायक संगीत सोम ने कहा था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब अंतिम संस्कार रुका रहेगा. सरधना के बाजार में शव रखकर धरना प्रदर्शन चल रहा है.

मेरठ के सरधना में युवक की बाइक सवार 2 बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गये. युवक मोहल्ला जोगियान का रहने वाला था. सरधना इलाके के दौराला रोड की घटना है.

अब विधायक के नेत्रत्व में शव की रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी, मुआवजे की मांग और मौके पर DM और SSP को बुलाने की मांग की जा रही है. जबकि सीओ,एसपी देहात मौके पर भीड़ को समझा रहे है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story