मिर्जापुर

शादी के दौरान चली गोली से युवक की मौत, घटनास्थल पर पूछताछ करती पुलिस

सुजीत गुप्ता
22 Nov 2021 6:18 AM GMT
शादी के दौरान चली गोली से युवक की मौत, घटनास्थल पर पूछताछ करती पुलिस
x

मौत के बाद घटनास्थल पर पूछताछ करती पुलिस

मिर्जापुर में हर्ष फायरिंग में चली गोली से युवक की मौत हो गई। बारात की अगवानी के दौरान फायरिंग की गई थी। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

मामला वासलीगंज मोहल्ले का है। बीती रात करीब एक बजे यहां के आशीष गुप्ता पुत्र शम्भू नाथ गुप्ता (25) की मौत हो गई। कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित एक लॉन में शादी समारोह था। इसी बीच किसी बाराती ने हर्ष फायरिंग कर दी। गोली आशीष के पेट में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। वाराणसी रेफर किया गया। रास्ते में ही आशीष की मौत हो गई।

मौके पर एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी सिटी संजय वर्मा सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची। कई बरातियों से पूछताछ की गई। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस हर्ष फायरिंग के एंगल से जांच कर रही है।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित सरजू उद्यान मैरिज लॉन में स्टेशन रोड निवासी अमरदीप सिंह की बारात आई थी। बारात में आशीष गुप्ता शामिल थे। इसी बीच किसी ने बारात में हर्ष फायरिंग कर दी। गोली सीधे आशीष के पेट में जा लगी।

बारात की आगवानी के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक के घायल होने से हड़कंप मच गया। आकर्षक सजावट के बीच मंडप में कार्यक्रम चल रहा था। कुछ ही देर में सन्नाटा पसर गया। पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग निकल गए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story