मिर्जापुर

दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर महिला समेत 3 की मौत, शादी में शामिल होने आया था परिवार

सुजीत गुप्ता
17 Nov 2021 7:00 AM GMT
दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर महिला समेत 3 की मौत, शादी में शामिल होने आया था परिवार
x

 मिर्जापुर स्‍टेशन पर बड़ा हादसा,रेलवे ट्रैक पार करने की चूक जानलेवा साबित हो गई

मिर्जापुर जिले के रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह पांच बजे स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से कटकर एक महिला और दो पुरुष की मौके पर मौत हो गई। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यहां से इस परिवार को भदोही जाना था लेकिन रेलवे ट्रैक पार करने की चूक जानलेवा साबित हो गई। अचानक आई ट्रेन की चपेट में आकर परिवार की एक महिला और स्‍टेशन से उन्‍हें रि‍सीव करने आए ड्राइवर समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह परिवार पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से मिर्जापुर स्‍टेशन पर उतरा था। घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया। परिवार के कुल आठ लोग नागपुर से आए थे। उन्‍हें भदोही स्थित उगापुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाना था।

रेलवे स्टेशन से उतरकर ट्रैक पार करते समय अचानक ट्रेन आ गई। मरने वालों में नागपुर निवासी राजेश गुप्ता (उम्र 50 वर्ष), दुर्गा देवी (उम्र 45 वर्ष और बबलू (उम्र 45 वर्ष) निवासी माधोपुर भदोही शामिल हैं।

परिजनों ने बताया कि हादसे के शिकार हुए लोग नागपुर से भदोही जा रहे थे। उन्‍हें 21 नवंबर को वहां एक शादी समारोह में शामिल होना था। मिर्जापुर स्‍टेशन से उन्‍हें भदोही जाना था लेकिन उसके पहले ही यह हादसा हो गया। इस दुर्घटना की सूचना से भदोही के शादी वाले घर में भी मातम पसर गया है।



Next Story