मिर्जापुर

मिर्जापुर : मुंबई से बिहार जा रहे प्रवासी सड़क किनारे कर रहे आराम, डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

Arun Mishra
22 May 2020 6:07 AM GMT
मिर्जापुर : मुंबई से बिहार जा रहे प्रवासी सड़क किनारे कर रहे आराम, डंपर ने रौंदा, तीन की मौत
x
घटना की सूचना मिलते ही आईजी पीयूष श्रीवास्तव, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे।

मुंबई से इनोवा कार से लौट रहे बिहार निवासी सात प्रवासी मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के बसही गांव में पटरी के बगल में वाहन खड़ा कर सो रहे थे। इसी बीच गुरुवार रात लगभग तीन बजे एक डंपर ने उन्हें रौंद दिया। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायल हो गए। एक की मंडलीय अस्पताल में मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मंडलीय अस्पताल और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही आईजी पीयूष श्रीवास्तव, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे।

राजमार्ग संख्या सात से बिहार निवासी सात प्रवासी इनोवा गाड़ी किराए पर लेकर मुंबई से घर वापस जा रहे थे। वे जैसे ही लालगंज पहुंचे थे कि ड्राइवर ने बसही स्थित एक मठ के सामने पटरी के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। उसके बाद सात में से तीन लोग जमीन पर चादर फैलाकर सो गए और चार लोग गाड़ी में ही सो गए। लगभग तीन बजे एक निर्माण कंपनी का डंपर पत्थर लादकर कैंप कार्यालय लालगंज से बसही की ओर जा रहा था। तभी एकाएक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे सो रहे इन प्रवासियों को रौंद दिया। उनकी चीखें सुनकर मठ के लोग जाग गए।

बिहार के गोपालगंज फैजुल्लापुर खोमारी गांव निवासी राजू सिंह (26) व सौरभ कुमार (23) सहित एक अन्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बिहार के ही गोपालगंज खोमारी बैंकुठपुर निवासी अमित सिंह की मंडलीय अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वैशाली बाड़ी बराही राजापार्क गांव के विशाल कुमार, रोहित, विक्रम कुमार व फैजुल्लापुर के मुन्ना सिंह गाड़ी में रहने के कारण बाल-बाल बच गये।


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story