मिर्जापुर

यूपी के युवा विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

Arun Mishra
2 Feb 2023 10:41 AM GMT
यूपी के युवा विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस
x
छानबे विधान सभा से अपना दल (एस) के विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन हो गया है.

मिर्जापुर : यूपी के जनपद मिर्जापुर में छानबे विधान सभा से अपना दल (एस) के विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन हो गया है. मुबई में गुरुवार सुबह उनका निधन हुआ. पिछले छह महीने से वह कैंसर से पीड़ित थे. छानबे विधान सभा से लगातार दूसरी बार अपना दल (एस) से विधायक बने थे, उनके पिता पकौड़ी कोल अपना दल(एस) से रावर्ट्सगंज(सोनभद्र) से सांसद हैं. मृत्यु की खबर सुनते ही समर्थकों के बीच शोक का वातावरण फैल गया. बताया जाताहै कि हॉस्पिटल में विधायक के साथ पिता सांसद सोनभद्र पकौड़ी लाल कोल, छोटे भाई प्रमुख प्रतिनिधि जग प्रकाश कोल पत्नी रिंकी सिंह साथ मे रहे.

एसडीएम मड़िहान अश्वनी कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी मड़िहान अनिल कुमार पांडेय एसएचओ संतनगर कमल टावरी मय फोर्स विधायक के आवास पर पहुंचे थे. राहुल प्रकाश कोल दो बार से अपना दल के टिकट पर चुनाव जीते थे. 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को हराकर छानबे विधानसभा सीट पर रिकॉर्ड वोट से जीत दर्ज की थी.

अनुप्रिया पटेल ने दी जानकारी

राहुल प्रकाश कोल के निधन की पुष्टि पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने की. उन्होंने विधायक के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि "अपना दल (एस) के युवा एवं लोकप्रिय विधायक प्रिय राहुल प्रकाश कोल जी के निधन की दुःखद खबर से अत्यंत आहत हूं. अनुज समान राहुल के यूं चले जाने से निःशब्द हू. दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना करती हूं. ॐ शांति."

Next Story