मिर्जापुर

UP : मिर्जापुर में बड़ा हादसा : कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे कार सवार

Shiv Kumar Mishra
26 Nov 2023 1:59 PM GMT
UP : मिर्जापुर में बड़ा हादसा : कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे कार सवार
x
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है.

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. कार और ट्रेलर ट्रक की भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गयी तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, कार सवार शादी से लौट रहे थे. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार सवार वाराणसी जिले से शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर जा रहे थे, जहां ट्रेलर ट्रक से सामने से टक्कर हो गई.

अदलहाट थाना क्षेत्र के कस्बा नारायनपुर में अंकित हॉस्पिटल के सामने शनिवार देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई जब एक ट्रेलर और कार में भीषण टक्कर हो गई. कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद एंबुलेंस की मदद से पहले लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय वाराणसी पहुंचाया. वहां से हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. बीएचयू के डॉक्टरों ने इलाज के दौरान तीन महिलाओं और एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग वाराणसी में शादी समारोह से वापस सोनभद्र लौट रहे थे. तभी अंकित हॉस्पिटल के सामने हादसा हो गया. कार में सात लोग थे. इसमें शकील बानो निवासी ब्रह्म नगर थाना रावटसगंज सोनभद्र (56 साल), हुस्न आरा निवासी ओबरा सोनभद्र (40 साल), समिता परवीन निवासी उर्मोड़ा थाना रावटसगंज (35 साल) और दिलशान बख्तियार (12 साल) की मौत हो गई है.

ट्रेलर ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

एसपी नक्सल ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि नरायनपुर कस्बा के पास एक आई 20 कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकरा गई थी। इसमें सवार सात लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने सभी को तत्काल राम नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। ट्रामा सेंटर में तीन महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। ड्राइवर सहित तीन लोगों का इलाज चल रहा है। घटना को कारित करने वाले ट्रेलर को पकड़ लिया गया है, जहां ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story