मुरादाबाद

मुरादाबाद में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

Shiv Kumar Mishra
9 Dec 2020 4:27 AM GMT
मुरादाबाद में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
x

मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के डिंडौरी गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने युवक की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मझोला थाना क्षेत्र के डिंडौरी गांव में उस समय हड़कम मच गया। जब विपिन नामक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने ससुरालियों पर युवक की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

मृतक के परिजनों की मुताबिक विपिन कुछ ससुरालियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद ससुरालियों ने उसके घर आकर उसकी जमकर पिटाई की थी। उस वक्त घर के अन्य लोग बाहर गए थे। जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई थी। लेकिन विपिन भी पत्नी के पीछे पीछे ससुराल पहुच गया जहाँ उसकी फिर से पिटाई की गई। जब आज युवक घर पहुचा तो पूरी कहानी अपनी दादी को बताई जिसके बाद शाम को उसकी मौत हो गई

।मौके पर पहुचे ASP अनिल कुमार यादव ने बताया कि युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हुई है।परिजनों के ससुरालियों पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Next Story