मुरादाबाद

भीषण सड़क हादसे में 5 यात्रियों की मौत, हिरासत में ट्रैफिक इंस्पेक्टर..

Shiv Kumar Mishra
28 Jun 2021 5:30 PM GMT
भीषण सड़क हादसे में 5 यात्रियों की मौत, हिरासत में ट्रैफिक इंस्पेक्टर..
x

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग-9 पर सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ. पंजाब से चलकर पीलीभीत जाने वाले एक डबल डेकर बस और एक डीसीएम ट्रक के बीच भीषण भिड़त हुई. इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए.

वहीं बिना नियम के नेशनल हाईवे पर चेकिंग करने के मामले में ट्रैफिक इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस सड़क हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से घायल लोगों के उपचार पर नजर रखने के लिए कहा है.

हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीच सड़क पर दूसरे प्रदेशों के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले वाहनों को रोककर चेक कर रहे थे. इसी दौरान पंजाब से उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जा रही एक मार्शल लोडिंग मिनी ट्रक को जब पुलिसकर्मी रोककर चेकिंग कर रहे थे.

इसी दौरान हिमाचल प्रदेश से सीतापुर जा रही एक तेज रफ्तार निजी बस को भी पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया. निजी बस के चालक अचानक नेशनल हाईवे पर बिना किसी बैरियर के पुलिस कर्मियों को चेकिंग करते देख सामने आने पर बस से नियंत्रण खो बैठा और मार्शल लोडिंग मिनी ट्रक में टक्कर मारते हुए बस बीच सड़क पर पलट गई. हादसे में बस में सवार 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए.

Next Story