मुरादाबाद

यूपी में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत का मामला, एसएसपी ने किया खुलासा

Shiv Kumar Mishra
23 Jun 2021 8:57 AM GMT
यूपी में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत का मामला, एसएसपी ने किया खुलासा
x

मुरादाबाद जिले के थाना डिलारी के राजपुर केसरिया गाँव में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों की मौत के मामला का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. खुलासे में बताया गया है कि सभी की गैस से दम घुटने पर मौत हुई थी

घर में बने तहखाने को खुदवाने में यह खुलासा हुआ है. तहखाने पुलिस ने 74 पेटी अवैध शराब की बरामद और 3 महिला समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया है.

एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि थाना डिलारी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम राजपुर केसरिया में राजेंद्र पुत्र नारायण जाति सैनी उम्र करीब 50 वर्ष के घर के अंदर बने गुप्त तहखाने में प्रथम द्रष्टा दम घुटने से ग्रह स्वामी राजेंद्र पुत्र स्व0 नारायण एवं इसके पुत्र हरकेश उम्र करीब 30 वर्ष, पीतम उम्र करीब 25 वर्ष निवासीगण ग्राम राजपुर केसरिया थाना डिलारी, मुरादाबाद एवं 1 अन्य व्यक्ति रमेश पुत्र छोटेलाल निवासी मोहल्ला आवास विकास काशीपुर जनपद ऊधमसिंहनगर उत्तराखण्ड हाल निवासी ग्राम ग्राम राजपुर केसरिया थाना डिलारी, मुरादाबाद उम्र करीब 40 वर्ष की मृत्यु हो गई है। उक्त सम्बन्ध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य साक्ष्यों से निम्न तथ्य प्रकाश में आये है.

1.मृतक अवैध शराब की तस्करी में लिप्त थे, जो हरियाणा राज्य में रजिस्टर्ड है । मृतकों की मृत्यु का सम्बन्ध अवैध शराब के कारोबार से होना अभी तक नहीं पाया गया है।

2.पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि बिसरा संरक्षित कर लिया गया है, संरक्षित बिसरा का परीक्षण होने के उपरान्त ही मृत्यु का अन्तिम कारण ज्ञात होगा ।

3.इस सम्बन्ध में थाना डिलारी पर मु0अ0सं0 174/2021 धारा 420/269/270/120B भादवि, 60/63 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया है, अन्य वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है ।

4.उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में चौकी प्रभारी जलालपुर उ0नि0 श्री उम्मेद सिंह व बीट आरक्षी मोहित नागर को निलम्बित किया गया है ।


Next Story