मुरादाबाद

Moradabad Breaking News: पिता और दो बेटों सहित घर के तहखाने में मिली 4 लोगों की लाश, मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2021 7:04 AM GMT
Moradabad Breaking News: पिता और दो बेटों सहित घर के तहखाने में मिली 4 लोगों की लाश, मचा हडकम्प
x
मुरादाबाद स्थित डिलारी थानाक्षेत्र के गांव राजपुर केसरिया में एक घर के तहखाने में चार लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।

मुरादाबाद स्थित डिलारी थानाक्षेत्र के गांव राजपुर केसरिया में एक घर के तहखाने में चार लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। चारो मृतको में पिता और उसके दो बेटे तथा एक अन्य व्यक्ति है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को तहखाने से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौत की वजह किसी जहरीली गैस के कारण दम घुटने से होना मान रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

जानकारी के अनुसार गांव राजपुर केसरिया निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र पुत्र नारायण सैनी की गांव में ही सीमेंट की दुकान है। राजेंद्र ने अपने घर में ही तहखाना बना रखा है। सोमवार देर रात लगभग ढाई बजे राजेंद्र, उनके दो बेटों हरकेश (30), प्रीतम (25) और एक अन्य व्यक्ति रमेश (40) की लाश मिली है। प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि चारो लोगो की मौत दम घुटने के कारण हुई है।

घटना के बारे में सीओ ठाकुरद्वारा डॉ. अनूप सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में तहखाने में किसी जहरीले पदार्थ से गैस बनने का मामला सामने आ रहा है। जिससे दम घुटने से चारों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ ही पाएगी।

Next Story