मुरादाबाद

मुरादाबाद: मज़ाक में दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पम्प से भर दी हवा, इलाज़ के दौरान मौत

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2021 7:12 AM GMT
मुरादाबाद: मज़ाक में दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पम्प से भर दी हवा, इलाज़ के दौरान मौत
x

दोस्तों के बीच आपस में हंसी-मजाक होती रहती है, जिसकी अपनी एक सीमा होती है। लेकिन मुरादाबाद में दोस्त ने ऐसा बेहूदा मजाक किया जो दूसरे युवक की जान ही चली गयी। मुरादाबाद ज‍िले के पाकबड़ा क्षेत्र के धनुपुरा गांव में इंदिरा एक्सपोर्ट फर्म में कपड़े की सफाई करने के दौरान मजाक में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप से हवा भर दी। युवक की हालत ब‍िगड़ने पर आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी माैत हो गई।

जानकारी के अनुसार, सम्‍भल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के मढ़न गांव निवासी राहत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसके परिवार में पत्नी फरजाना, बेटा असलम और दो बेटियां फरीन व अफरोज हैं। दो बहनों के इकलौता भाई असलम का मार्च के महीने में सीढ़ल माफी गांव निवासी हिना के साथ न‍िकाह हुआ था।

बताया गया कि असलम पाकबड़ा थाना क्षेत्र के धनुपुरा गांव स्थित इंदिरा एक्सपोर्ट फर्म में काम करता था। असलम का दोस्त फरहान भी उसी के साथ फर्म में मजदूरी करता था। आरोप है कि बुधवार की शाम को छुट्टी के दौरान असलम और फरहान कपड़े साफ करने के लिए मजाक में एयर प्रेशर पाइप लगाकर एक -दूसरे के कपड़े साफ कर रहे थे।

इसी दौरान फरहान ने असलम के प्राइवेट पार्ट में जबरन प्रेशर पाइप पाइप लगाकर हवा भर दी। इससे असलम की हालत बिगड़ गई। परिजनों को सूचना दी तो उन्होंने वहां पहुंचकर तुरंत असलम को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन गुरुवार को इलाज के दौरान असलम ने दम तोड़ दिया।


Next Story