मुरादाबाद

पत्नी से अश्लील हरकत का बाप के किया विरोध, बाप ने बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 5:13 PM GMT
पत्नी से अश्लील हरकत का बाप के किया विरोध, बाप ने बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया
x
Moradabad: बहू से अश्लील हरकत करता था ससुर, बेटे ने किया विरोध तो गोली मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक पिता ने अपने ही बेटे को गोली मार दी. मृतक की पत्नी का आरोप है कि ससुर द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत की जाती थीं. इस बात की जानकारी जब पति को हुई, तो ससुर का विरोध करना शुरू कर दिया. इस बात पर गुस्साये ससुर ने अपने ही बेटे को गोली मार दी. शनिवार को उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद से आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है.

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र का रहने वाला दुष्यंत एक निजी हॉस्पीटल में काम करता था. बताया गया है कि दुष्यंत को उसके पिता अभिषेक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गये. घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

मृतक की पत्नी ने अपने ससुर अभिषेक पर गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि ससुर उसके साथ अश्लील हरकतें किया करता था. उसने बताया कि सास मायके गई हुई थी, उसके दोनों देवर भी घर पर नहीं थे. घर पर अकेला पाकर ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दीं.

जब सास, पति और देवर घर वापस आये, तो उसने ससुर की हरकतों के बारे में उन्हें बताया. इसी बात को लेकर पति का ससुर से विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान ससुर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पति को गोली मार दी और मौके से भाग निकला.

युवक की मौत के बाद पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान लेने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी देते हुए एसपी सिटी आमित आनंद ने बताया कि पिता और पुत्र के बीच विवाद हुआ था, जिसमें पिता ने बेटे को गोली मार दी. मृतक की पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोपों की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी ससुर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

Next Story