मुरादाबाद

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, अचानक जाग गए परिवार के लोग और फिर...

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2022 10:35 AM GMT
रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, अचानक जाग गए परिवार के लोग और फिर...
x

मुरादाबाद के पाकबड़ा के एक गांव में मंगलवार रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान परिजन जाग गए और उन्होंने युवक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान युवक को गांव में घुमाया गया। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

घटना मंगलवार करीब दस बजे की है। युवक का अपने ही गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध है। महिला के दो बच्चे हैं। मंगलवार रात युवक को प्रेमिका ने कॉल कर मिलने के लिए बुला लिया। गांव के कुछ लोग युवक को लंबे समय से पकड़ने की योजना बना रहे थे। मंगलवार युवक प्रेमिका के घर पहुंच गया।

आहट होने पर परिवार के लोग जाग गए। उन्होंने शोर मचाया तो आस पड़ोस व गांव के अन्य लोग भी आ गए। इसके बाद घर में युवक की तलाश की गई। युवक कमरे में महिला के साथ मौजूद था। लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई की। इसके बाद पूरे मोहल्ले में उसे घुमाया गया। इस दौरान गांव के युवकों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया गया।

देर रात युवक के परिजन भी आ गए। दोनों पक्षों के लोगों की गांव में पंचायत बैठी और मामले को रफा दफा कर दिया गया है। बुधवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पाकबड़ा थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story