मुरादाबाद

तोगड़िया ने खोल दी मोदी और योगी की पोल, मुरादाबाद में जमकर किये प्रहार

Special Coverage News
28 Jan 2019 7:32 AM GMT
तोगड़िया ने खोल दी मोदी और योगी की पोल, मुरादाबाद में जमकर किये प्रहार
x

देश के फायर ब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राम मंदिर पर जवाब देते हुए कहा हैं कि प्रदेश की जनता ने उन्हें दो तिहाई बहुमत देकर सत्ता सौपी थी. योगी जी कम से कम अपने गुरु महंत अवैधनाथ जी का मंदिर अगले चौबीस घण्टे में बनवाना शुरू कर सपना पूरा करे. तो मैं महंत जी स्वम दंडवत करने निकलूंगा, और नही बनवा सकते तो मोदी जी से कहे संसद में बिल लाकर राम का भव्य मंदिर बनवाना शुरू करे. साथ ही मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी राममंदिर बनबाये. 5 सालो से बस बो मंदिर निर्माण को लेकर बोट मागने की मशीन बनाये.

दरअसल प्रवीण तोगड़िया आज मुरादाबाद में योगी के उस बयान का जवाब दे रहे थे , जिसमें योगी ने कहा था कि उनके पास ऐसा फार्मूला हैं कि वो चौबीस घण्टे में राम मंदिर का मसला सुलझा सकते हैं. प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते देश में पांच करोड़ से अधिक रोजगार की कमी आई हैं.

वही प्रियंका गांधी पर पूछे गए सवाल पर बोले कि ये सभी पार्टियों का अधिकार हैं. वो किसे क्या पद देती हैं. लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा; भाजपा के लोग उन्हें लेकर जो टिपणी कर रहे हैं उससे राजनीति का स्तर गिर रहा हैं. पिछले दिनों बाबा रामदेव द्वारा दलितों पर दिए गए बयान कहा कि देश में सभी को समान अधिकार हैँ.



Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story