मुरादाबाद

मुरादाबाद में 16 साल की कक्षा 8 में पढ़ने वाली नाबालिग़ छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

Shiv Kumar Mishra
19 Nov 2020 8:46 AM GMT
x
मुरादाबाद में एक नाबालिग 16 साल की कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी,

सागर रस्तोगी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कक्षा 8 में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा ने छेड़छाड़ से परशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले में ही रहने वाला छोटू नाम का युवक पिछले एक साल से उनकी बेटी को कहीं भी आते जाते समय परेशान कर रहा था. काफ़ी बार उसके परिजनों से भी शिकायत की, लेकिन उसकी हरकतों में कोई सुधार नही आया, कल शाम भी जब वो फैक्ट्री में अपना काम करने गई थी तो वापस आने पर छोटूउ उनके घर की छत से उतर कर भागता हुआ नजर आया था.

तब भी उन्होंने छोटू के परिजनों से छोटू की शिकायत की थी. उसके बाद आज सुबह 9:00 बजे छात्रा की माँ जब एक निजी पीतल निर्यात फैक्ट्री में काम पर चली गई, तो छेड़छाड़ से परशान छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है जैसे ही तहरीर मिलेगी उस हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

बेटी सुरक्षा के दावे करने वाली योगी सरकार के दावों पर यह घटना सवाल उठाती है, एंटी रोमियो टीम लगातार अभियान चलाकर बहन बेटियों की सुरक्षा कर रही है. तो वहीं मुरादाबाद में एक नाबालिग 16 साल की कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस अधिकारी इस मामले को हल्के में लेकर खानापूर्ति करते नज़र आ रहे हैं.

Next Story