मुरादाबाद

UP News: नौ साल पुरानी रंजिश का बदला लिया साला, जीजा का पेट फाड़कर किया हत्या

Satyapal Singh Kaushik
29 Oct 2023 4:45 PM GMT
UP News: नौ साल पुरानी रंजिश का बदला लिया साला, जीजा का पेट फाड़कर किया हत्या
x
यह सनसनीखेज मामला यूपी के मुरादाबाद जिले से सामने आया है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां पर एक साले ने अपने जीजा की हत्या चाकू घोंपकर कर दी है।

जानिए पूरा मामला क्या है

दरअसल बात नौ साल पुरानी है, मुरादाबाद के मैनाठेर के गांव नानकार निवासी मारुफ हुसैन का निकाह करीब 23 वर्ष पहले दिल्ली के खजूरी गली नंबर दस निवासी शबनम के साथ हुआ था। निकाह के बाद से शबनम के भाई अशरफ उर्फ गुड्डू का नानकार गांव में बहनोई मारूफ हुसैन के घर आना-जाना था। वह यहां कई दिन तक रुकता था। उसी दौरान अशरफ का प्रेम प्रसंग उसकी बहन शबनम की ननद शाईस्ता "मारूफ हुसैन की बहन" से शुरू हो गया। लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग के बाद दोनों निकाह के लिए बोले तो परिवार राजी नहीं हुआ। करीब नौ साल पहले अशरफ उर्फ गुड्डू शाईस्ता को अपने साथ भगा ले गया और उसके साथ निकाह कर लिया।

बहन की शादी के 9 साल बाद किया जीजा की हत्या

बहन के इस फैसले से आरोपी मारूफ नाराज चल रहा था। निकाह करने के बाद अशरफ और उसकी पत्नी शाईस्ता ने कई बार नानकार गांव आने की इच्छा जताई, लेकिन शाईस्ता के परिवार वालों ने इसके लिए इजाजत नहीं दी। पुलिस के अनुसार शनिवार को शाईस्ता अपने पति अशरफ उर्फ गुड्डू को साथ लेकर नानकार आई। उस समय उसका भाई मारूफ ट्रक चलाने गया था और घर पर नहीं था। इसके बाद शाईस्ता ने पति को छत पर सुला दिया। मारूफ देर रात घर लौटा तो उसे बहन और बहनोई के आने की जानकारी हुई। आज सुबह उठते ही मारूफ और उसके बहनोई अशरफ उर्फ गुड्डू के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि उसी दौरान मारूफ ने अशरफ के पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे वह लहुलूहान होकर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अशरफ उर्फ गुड्डू को मृत घोषित कर दिया।

चाकू लेकर थाने पहुंचा आरोपी

उधर आरोपी मारूफ खून से सने चाकू के साथ थाने पहुंच गया। SHO के अनुसार, मृतक अशरफ उर्फ गुड्डू की पत्नी शाईस्ता की तहरीर पर आरोपी मारूफ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story