मुरादाबाद

UP पुलिस के दारोगा ने CO को दी गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल

Special Coverage News
20 Nov 2019 6:23 AM GMT
UP पुलिस के दारोगा ने CO को दी गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल
x
वीडियो में दरोगा धमकी देते हुए यह भी कह रहा है कि उसे जेल जाने से भी डर नहीं है। उसके घर में मंत्री भी हैं, सांसद भी हैं और विधायक भी।

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा ने सर्कल ऑफिसर (सीओ) पर गंभीर आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी है। दरोगा का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो में दरोगा धमकी देते हुए यह भी कह रहा है कि उसे जेल जाने से भी डर नहीं है। उसके घर में मंत्री भी हैं, सांसद भी हैं और विधायक भी। विडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने इसके जांच के आदेश दिए हैं।

एसपी सिटी ने दिए जांच के आदेश

फिलहाल वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद का भी कहना है कि दरोगा ने जो सोशल मीडिया पर विवादित बयान दिया है उसकी जांच करने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

गाड़ी टकराने से हुआ विवाद

वायरल विडियो में दरोगा सचिन दयाल कहते दिख रहे हैं, 'मेरी गाड़ी में गलती से बैक गेयर लग गया था और गाड़ी सीओ की कार से टकरा गई थी। अपनी गलती मानते हुए सीओ से माफी मांगी लेकिन सीओ ने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी जिसकी शिकायत SPRA साहब को कर दी थी।'

'या तो मुझे मुरादाबाद से निकाल दो या सीओ को'

दरोगा आगे कह रहे हैं, 'साहब ने जांच करने की बात कही। मैंने कहा साहब जांच नहीं करवानी,या तो मुरादाबाद से मुझे निकाल दो या सीओ साहब को निकाल दो। मैंने कहा कि अगर मेरे सामने पड़ गए तो सरकारी पिस्टल से सीधे गोली मार दूंगा।' दरोगा ने आगे कहा, 'मुझे जेल की चिंता नहीं, मेरे घर में विधायक भी हैं, सांसद भी हैं और मंत्री भी।'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story