मुरादाबाद

मुरादाबाद में घर में मिली खून से लथपथ डेड बॉडी सिर कूचकर युवक की हत्या

Smriti Nigam
11 Aug 2023 4:35 AM GMT
मुरादाबाद में घर में मिली खून से लथपथ डेड बॉडी सिर कूचकर युवक की हत्या
x
मुरादाबाद में घर में सो रहे एक युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह देर तक सोते रहने पर युवक का चाचा चाय लेकर रूम में पहुंचा तो भतीजे की खून से सनी डेडबॉडी पड़ी मिली।

मुरादाबाद में घर में सो रहे एक युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह देर तक सोते रहने पर युवक का चाचा चाय लेकर रूम में पहुंचा तो भतीजे की खून से सनी डेडबॉडी पड़ी मिली। वारदात के वक्त युवक घर में अकेला था। मृतक की पत्नी ने गांव में अपने पड़ोसी और उसके तीन बेटों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आरोपियों से मृतक का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

हत्या की ये वारदात मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना में हरसैनपुर गांव की है। यहां रहने वाला मनोज (30 साल) नियायतपुर इकरोटिया टोल प्लाजा के पास वाहनों पर फास्टैग लगाने का काम करता था। गांव के घर में वो अकेला ही रहता था। उसकी पत्नी सुमन और 4 साल का बेटा माधव मुरादाबाद के रेलवे हरथला कॉलोनी में रहते हैं।

मनोज के चाचा सत्यपाल का कहना है कि बुधवार रात नौ बजे टोल प्लॉजा से आने के बाद खाना खाकर मनोज अपने घर सोने चला गया था। गुरुवार को सुबह 10 बजे तक भी वो चाय पीने नहीं आया तो सत्यपाल भतीजे को देखने पास में ही स्थित उसके घर चले गए। उन्हें चारपाई पर मनोज मृत पड़ा मिला पड़ा मिला। उसके सिर किसी भारी चीज से वार किए गए थे। मृतक की पत्नी सुमन की तहरीर पर पुलिस ने कुंवरपाल सिंह और उसके तीन बेटों गौरीश कुमार, धीरज कुमार और अरुण कुमार सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली हैशुक्रवार सुबह देर तक सोते रहने पर युवक का चाचा चाय लेकर रूम में पहुंचा तो भतीजे की खून से सनी डेडबॉडी पड़ी मिली। वारदात के वक्त युवक घर में अकेला था। मृतक की पत्नी ने गांव में अपने पड़ोसी और उसके तीन बेटों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

Next Story