उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी बोले, '6 महीने तक ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं, पहले सबका हिसाब किताब', FIR हुई दर्ज

Arun Mishra
4 March 2022 5:09 AM GMT
मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी बोले, 6 महीने तक ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं, पहले सबका हिसाब किताब, FIR हुई दर्ज
x
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार अब्बास अंसारी ने विवादित बयान दिया है।

उत्तर प्रदेश के अंतिम चरण का चुनाव सात मार्च को है। सात मार्च को मऊ जनपद की मऊ सदर सीट पर चुनाव होना है। लेकिन उससे ठीक पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार अब्बास अंसारी ने विवादित बयान दिया है।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) ने नगर क्षेत्र के पहाड़पुरा के मैदान में आयोजित जनसभा में बहुत ही उत्तेजित और भड़काऊ भाषण देकर अपने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश किए। मंच से अब्बास अंसारी ने कहा कि आने वाली अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सरकार से बात करके आया हूं। सरकार बनने पर छह महीने तक किसी भी अधिकारी और पुलिस के कर्मचारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं की जाएगी। इन लोगों की ओर से पूर्व में किए गए जुल्म का हिसाब लिया जाएगा।

FIR दर्ज

यूपी के एडीजी कानून और व्यवस्था प्रशांत कुमार ने वीडियो के मामले में जांच का आदेश दिया जिसमें मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने एक सार्वजनिक रैली में कथित तौर पर एक विवादास्पद बयान दिया था; मऊ पुलिस को वीडियो की जांच करने और कार्रवाई करने का आदेश दिया। FIR सर्ज कर ली गयी है। बता दें कि अब्बास अंसारी सपा गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Next Story