उत्तर प्रदेश

मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, सुल्तानपुर के लंभुआ तहसील की है घटना

Satyapal Singh Kaushik
28 Jun 2022 4:15 PM GMT
मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, सुल्तानपुर के लंभुआ तहसील की है घटना
x
घटना के बाद पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया. व्यापारी दुकान बंद कर घर में छुपे हुए हैं. बाजार में अफरा-तफरी का माहौल भी देखा जा रहा है. कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

लंभुआ तहसील मुख्यालय पर दिनदहाड़े मां-बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गए।

जानिए क्या है मामला

लंभुआ कस्बा निवासी रामसुख मौर्य सब्जी की दुकान लगाकर आजीविका चलाते हैं. मंगलवार की दोपहर संदिग्ध हालात में रामसुख मौर्य की पत्नी शकुंतला (50) और बेटी विजयलक्ष्मी ( 21) घर में मृत अवस्था में मिली. दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. मौके पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने मामले की जांच पड़ताल की बात कही है।

घटना के बाद बाजार में छाया सन्नाटा

घटना के बाद पूरे बाजार में सन्नाटा छा गया है । व्यापारी दुकान बंद कर घर में छुपे हुए हैं. बाजार में अफरा-तफरी का माहौल भी देखा जा रहा है. कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बहरहाल पुलिस इस घटना को आशनाई से जोड़कर भी देख रही है. फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर खून के नमूने के साथ साक्ष्य संकलित किए।

थानाध्यक्ष लंभुआ एके सिंह ने बताया कि मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना के पीछे की वजह की तलाश चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट समेत अन्य साक्ष्यों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story