मुज्जफरनगर

विधायक के वोट मांगने का अंदाज देख प्रत्याशी और जनता दोनों हैरान!

Special Coverage News
8 April 2019 2:04 AM GMT
विधायक के वोट मांगने का अंदाज देख प्रत्याशी और जनता दोनों हैरान!
x

मुज़फ्फरनगर। सरवट में चुनावी सभा मे बिजनोर गठबन्धन प्रत्याशी मलूक नागर के पक्ष में सभा को सम्भोदित कर रहे पूर्व विधायक अनिल कुमार ने सरवट की जनता पर खुद को वोट न देने का आरोप लगाते हुए मलूक नागर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। पूर्व प्रधान इंतज़ार त्यागी व समाजसेवी सफदर आलम आदि ने रविवार शाम को मलूक नागर को समर्थन करने के लिए एक सभा आयोजित कराई जिसमे प्रत्याशी मलूक नागर सहित पूर्व पुरकाजी विधायक अनिल कुमार भी शामिल थे।


अनिल विधायक ने सरवट में मंच पर क्षेत्र की जनता से वोट की अपील जिस ढंग से की उसे सुनकर क्षेत्र के लोगो में आक्रोश फैलना तय था। उन्होंने कहा कि मलूक नागर के पक्ष में वोट इतनी मेहनत से करना, जितनी महनत मुझे वोट न देने में की थी। यानी क्षेत्र की जनता के बारे में खुले मंच से इस तरह की घोषणा करना मलूक नागर को नुकसान पहुंचाना ही कहा जायेगा। सरवट, हाजीपुरा, इमरान कालोनी, मदीना कॉलोनी आदि मौहल्ले के लोगो को कसूरवार ठहराने से पहले विधायक महोदय खुद की खामियां गिनाना भूल गए।


दो बार विधायक रहे अनिल कुमार ने कभी इस क्षेत्र के लोगो का हाल नही जाना। यदि इस क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनसे किसी काम के सिलसिले में मिला तो उसे इसी अंदाज में वोट न देने की बात कहकर वापस भेज दिया गया। खेर मैं तो इतना कहूंगा कि दो बार विधानसभा पहुंचने वाले व्यक्ति को ये बाते शोभा नही देती। इस सभा के बाद क्षेत्र के लोगो मे पूर्व विधायक के खिलाफ रोष भी दिखाई दिया और वोट नही दी जैसे बयान की कड़े शब्दों में निंदा भी की गई।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story