मुज्जफरनगर

Muzaffarnagar Breaking News: मुजफ्फरनगर में परिवार को बंधक बनाकर 15 लाख की डकैती, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
22 May 2022 5:37 AM GMT
Muzaffarnagar Breaking News: मुजफ्फरनगर में परिवार को बंधक बनाकर 15 लाख की डकैती, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
x

मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना इलाके में बीती रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने हथियारों के बल पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर करीब 15 लाख की डकैती को अंजाम दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पाकर एसपी सिटी और सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक चरथावल थाना क्षेत्र के गांव क्यामपुर निवासी फरजंद अली पुत्र मुस्तकीम के परिवार के सदस्य बीती रात अपने घर में सो रहे थे। देर रात हथियारों से लैस करीब आठ बदमाश घर में घुसे। बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर पूरे परिवार को आतंकित करते हुए कमरे में बंद कर दिया ओर इसके बाद इत्मिनान से डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जहां कुछ बदमाश लूटपाट करते रहे, वहीं कुछ बदमाश परिवार के लोगों की चौकसी करते रहे। बताया जा रहा है कि नकदी व जेवरात सहित करीब 10 से 15 लाख की संपत्ति लूटने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हडकंप मच गया। एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी, थानाप्रभारी तथा भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने पीडित परिवार से घटना की जानकारी लेने के बाद मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। डकैती की घटना के बाद डॉग स्क्वायड, फ़िंगर प्रिट एक्सपर्ट, एसओजी तथा सर्विलांस टीम भी मौके पर पहुंची।


Next Story