मुज्जफरनगर

राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल व उनके पिता का जनमंच संगठन द्वारा किया गया स्वागत समारोह का आयोजन

Special Coverage News
11 Sep 2019 9:42 AM GMT
राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल व उनके पिता का जनमंच संगठन द्वारा किया गया स्वागत समारोह का आयोजन
x

मुज़फ्फरनगर के वृन्दावन बैंकेट होल में जनमंच संगठन द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के कौशल विकास राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल व उनके पिता श्री रमेशचंद अग्रवाल को *एक चर्चा विकास की ओर व अभिनंदन कार्यक्रम" में पहली बार पधारने पर स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया.

जहाँ कार्यक्रम में राजमंत्री व उनके पिताश्री को फूलमालाएं व शॉल उढ़ाकर ओर गुलदस्ता देकर कार्यक्रम आयोजको ने सम्मानित किया,कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि आज वैश्य समाज के नगरपालिका चेयरमैन से सफर की शुरुआत करने वाले कपिलदेब अग्रवाल दो बार नगर विधायक रहते हुए आज योगी सरकार में राज्यमंत्री बने है जिसपर जनपदवासियों को गर्व महसूस होता है और हम वही ये आशा करते है कि मंत्री जी अपने कुशल व्यवहार और विकास के कार्य करते हुए एक बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने जिससे मुज़फ्फरनगर वासियो का सीना गर्व से चौड़ा हो सके.

कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि मंत्री जी से आशा है कि नगर में कूड़े के ढेर लगे हुए है जगह जगह सड़के टूटी पड़ी है चौराहों ओर पार्को व फव्वारों का सौन्दरकर्ण नही हो पा रहा है नगर अस्त व्यस्त है जैसी बहुत सी समस्याओं से नगर जूझ रहा है इन पर मंत्री जी कार्य करे ओर भी बहुत सी समस्याओं पर जनमंच कार्यक्रम में मुद्दों पर वक्ताओं ने अपनी राय रखी . ज्यादातर वक्ताओं ने नगरपालिका की शिकायत रखी वही राज्यमंत्री ने कार्यक्रम में आये लोगो को आश्वाशन दिया कि जल्दी ही शहर व पूरा जनपद इन समस्याओं से दूर होगा सब मिलकर कार्य करेंगे. मेने कार्यक्रम में एडीएम प्रसासन अमित कुमार व सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार और ईओ नगरपालिका विन्यमणि तिरपाठी जी को बुलाया हुआ ये लोग कार्यक्रम में उपस्थित है सभी से मिलकर चर्चा होगी जिससे जनपद में विकास और सफाई हो सके.

कार्यक्रम में गांधी टेंट हाउस के ऑनर पंकज जैन, निशंक जैन,कुंज बिहारी अग्रवाल,कृष्णगोपाल अग्रवाल, एससी कुलश्रेष्ठ,प्रेरणा मित्तल,सुधीर सैनी, विपुल भटनागर, रेवतीनंदन सिंघल,सुखदर्शन बेदी,सजंय सक्सेना,राजीव त्यागी,राजीव शर्मा, मनोज वर्मा,ललित अग्रवाल, विशाल अग्रवाल,ओर सेकड़ो की संख्या में नगर की सम्मानित जनता मौजूद रही

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story