मुज्जफरनगर

UP : 19 महीने काटी जेल, 'मैंने रेप नहीं किया' सुसाइड नोट लिखकर एथलीट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से खुल सकते हैं कई राज

Arun Mishra
29 Jun 2022 10:40 AM GMT
UP : 19 महीने काटी जेल, मैंने रेप नहीं किया सुसाइड नोट लिखकर एथलीट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से खुल सकते हैं कई राज
x
इस सुसाइड नोट के माध्यम से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में एक एथलीट द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जिसका शव खेत में एक पेड़ पर लटका मिला। एथलीट की मौत की खबर मिलते से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक खिलाड़ी के पास से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमे उसने कई दिनों से डिप्रेशन में होने और लड़की के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस सुसाइड नोट के माध्यम से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रायपुर नंगली निवासी राहुल का शव खतौली थाना क्षेत्र के भैंसी के खेत में पेड़ पर लटका मिला। जिसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। मृतक एथलीट राहुल में सुसाइड नोट में आरोप लगाया कि उसे रेप के झूठे आरोप में फंसाकर जेल भेज गया था। तभी से वो डिप्रेशन में था, क्योंकि उसका जीवन बर्बाद हो चुका है। मृतक ने सुसाइड नोट के माध्यम से पूरे मामले की जांच कराकर न्याय की गुहार लगाई है। आरोप है कि लड़की के मां और पिता ने पैसे के लालच में उसे झूठे केस में फंसा दिया, जबकि उसके लड़की का रेप नहीं किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि खतौली थाना क्षेत्र में एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुसाइड नोट में कई तरह के आरोप लगाए गए है, जिनकी पुलिस जांच कर रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।


Next Story