मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में दिनदहाडे बीजेपी नेता के पिता की गला रेंतकर निर्मम हत्या

Shiv Kumar Mishra
21 July 2021 4:19 PM GMT
मुजफ्फरनगर में दिनदहाडे बीजेपी नेता के पिता की गला रेंतकर निर्मम हत्या
x
बीजेपी नेता का आरोप है विशेष समुदाय के लोगों से उनका झगड़ा चल रहा था जिस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

मुजफ्फरनगर के जानसठ इलाके में बीजेपी नेता के पिता की दिनदहाड़े हुई गला रेंतकर निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। बीजेपी नेता का आरोप है विशेष समुदाय के लोगों से उनका झगड़ा चल रहा था जिस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

दरअसल मामला जानसठ कोतवाली इलाके के भलवा गांव का है। जहां उस समय सनसनी फैल गई, जब कच्ची सड़क पर बीजेपी नेता सुशील कुमार के पिता 55 वर्षीय श्याम सिंह का शव खून से लथपथ सड़क पर पड़ा मिला। घटनास्थल देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने पहले तो बीजेपी नेता के पिता के साथ मारपीट की और उसके बाद उनका धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी।

दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में बारीकी से जांच शुरू कर दी। बीजेपी नेता सुशील कुमार का कहना है विशेष समुदाय के लोगों से उनका आए दिन झगड़ा होता रहता था उन्होंने थाने सहित अपने बीजेपी नेताओं को इस मामले की शिकायत की थी लेकिन विवाद के मामले में किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं पुलिस मामले को अति संवेदनशील मानते हुए अज्ञात हत्या आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

Next Story