मुज्जफरनगर

Choudhary Naresh Tikait : 20 साल पुराने मुकदमें में तारीख पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, बोले बड़ी बात

Shiv Kumar Mishra
15 April 2022 12:48 PM GMT
Choudhary Naresh Tikait : 20 साल पुराने मुकदमें में तारीख पर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, बोले बड़ी बात
x

Choudhary Naresh Tikait, national president of the Bharatiya Kisan Union,: जनपद मुजफ्फरनगर में आज कचहरी प्रांगण स्थित एडीजे की कोर्ट में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एक 20 साल पुराने जगबीर हत्याकांड के मुकदमे में अपनी तारीख पर पहुंचे जहां वे कोर्ट में माननीय न्यायाधीश के सामने पेश हुए और न्यायालय ने उन्हें अगली तारीख दी है।

आपको बता दें जनपद मुजफ्फरनगर में 6 दिसंबर 2003 को किसान नेता चौधरी जगबीर सिंह की गोलीयो से भूनकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें उनके पक्ष के ही लोगों ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत को नाम दर्ज कराया था और यह मामला जनपद के साथ-साथ पूरे प्रदेश में हाई प्रोफाइल हो गया था।

आपको बता दें मृतक जगबीर सिंह बसपा में रहे पूर्व राज्यमंत्री योगराज सिंह के पिता है। जबकि पूर्व मंत्री योगराज सिंह अब लोकदल में बड़े पद पर है। वही लगातार 20 सालों से चौधरी नरेश टिकैत हर तारीख पर कोर्ट में आते हैं और न्यायाधीश के सामने पेश होते हैं ।

चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और हम निर्दोष हैं और हमें न्याय जरूर मिलेगा हम हर तारीख पर कोर्ट में पेश होते हैं जब भी न्यायालय का आदेश आता है हम लोग तारीख पर आ जाते हैं और हमें पूरा भरोसा है हम निर्दोष साबित होंगे आज भी चौधरी नरेश टिकैत दर्जनों किसानों के साथ न्यायालय में पेश हुए।

Next Story