मुज्जफरनगर

हरिद्वार में मुजफ्फरनगर व हरियाणा के कांवडियों के बीच संघर्ष, एक की मौत, कईं घायल

Shiv Kumar Mishra
26 July 2022 7:25 AM GMT
हरिद्वार में मुजफ्फरनगर व हरियाणा के कांवडियों के बीच संघर्ष, एक की मौत, कईं घायल
x

हरिद्वार से कांवड लेकर आ रहे मुजफ्फरनगर जिले और हरियाणा के कांवडियों के बीच हरिद्वार के मंगलौर तथा मुजफ्फरनगर के छपार इलाके में झडप हो है। इस दौरान एक कांवडिए की मौत हो गई। घटना में कईं कांवडियों के घायल होने की सूचना है। थाना छपार पुलिस द्वारा हरियाणा के चार कांवडियों को भी हिरासत में लिए जाने की सूचना है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा सिसौली निवासी कांवडियों का एक जत्था हरिद्वार से जल लेकर आ रहा था। कांवड लेकर आ रहे सिसौली के कांवडियों ने बताया कि हरिद्वार के मंगलौर में हरियाणा के कांवडियों के साथ उनका संघर्ष हो गया, जिसमें कईं कांवडियां घायल हो गए। इस बीच एक कांवडिया की मौत भी हो गई।

मृतक कांवडिया जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा सिसौली का निवासी कार्तिक है। कार्तिक सेना का जवान बताया जा रहा है, जो छुट्टी पर आया हुआ था। सीओ मंगलौर ने कांवडिए की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

सिसौली के कांवडियों ने बताया कि बाद में मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र में भी हरियाणा के कांवडियों के साथ संघर्ष की स्थिति बनीं। थाना छपार पुलिस ने इस संबंध में हरिद्वार के चार कांवडियों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार के कांवडियों की कैंटर गाडी भी पुलिस के कब्जे में है।

Next Story