मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में हौज में तैरती हुई मिली युवक की लाश

Shiv Kumar Mishra
31 May 2022 8:25 AM GMT
मुजफ्फरनगर में हौज में तैरती हुई मिली युवक की लाश
x

मुज्जफ़रनगर जिले के जानसठ कोतवाली इलाके के एक गांव में अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश ट्यूबवेल की हौज में तैरती पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई तो युवक की पहचान कवाल निवासी के रूप में हुई। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक की मौत कैसे हुई और वो ट्यूबवेल पर कैसे पहुंचा था।

दरअसल ये पूरा मामला जानसठ कोतवाली इलाके के भलेड़ी गांव का है। ग्राम निवासी किसान देवेंद्र की ट्यबवेल की हौज में किसी ग्रामीण ने एक लाश पड़ी देखी, जो कि पानी में तैर रही थी। ग्रामीण ये देखकर घबरा गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लाश को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की। पुलिस की थोड़ी ही कोशिश में मृतक की शिनाख्त पड़ोसी गांव कवाल निवासी नितिन पुत्र लख्मीचंद के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि नितिन की मौत किस वजह से हुई और वो वहां पहुंचा कैसे था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story