मुज्जफरनगर

जिलाधिकारी व एसएसपी ने कावड़ कंट्रोल रूम का किया शुभारंभ

Special Coverage News
22 July 2019 11:58 AM GMT
जिलाधिकारी व एसएसपी ने कावड़ कंट्रोल रूम का किया शुभारंभ
x
मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी ने बताया कि चल रहे कांवड़ मेले के दौरान शिव भक्तों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी. इसके लिए प्रशासन ने माकूल इंतजामआत किए हुए हैं.

मुजफ्फरनगर में शिव चौक स्थित कावड़ कंट्रोल रूम का मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी श्रीमती साल्वे कुमारी जे ने फीता काटकर उद्घाटन किया. उद्घाटन के दौरान मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव नगर व पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल समेत प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद थे.

जिलाधिकारी साहिबा ने उद्घाटन के तत्पश्चात कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया और दिए दिशा निर्देश भी दिए. मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी ने बताया कि चल रहे कांवड़ मेले के दौरान शिव भक्तों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी. इसके लिए प्रशासन ने माकूल इंतजामआत किए हुए हैं.



उद्घाटन में उपस्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि शहर में रूट डायवर्जन किया हुआ है. सभी इसका अच्छे से पालन कर रहे हैं किसी भी तरह की कावड़ भक्तों को कोई परेशानी ना हो प्रशासन इसके लिए सतर्क है. कंट्रोल रूम में 70 से 80 कैमरे लगे हुए हैं और इतनी ही तादाद शहर के मुख्य चौराहों पर लगे हुए कैमरों की है प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है.



पवन अग्रवाल की रिपोर्ट


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story