मुज्जफरनगर

फर्नीचर हाउस में अज्ञात कारणों के चलते लगी भीषण आग, पूरी फैक्ट्री जलकर राख

Shiv Kumar Mishra
8 Sep 2020 8:55 AM GMT
फर्नीचर हाउस में अज्ञात कारणों के चलते लगी भीषण आग, पूरी फैक्ट्री जलकर राख
x

जनपद मुज़फ्फरनगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात एक फर्नीचर हाउस में भीषण आग लग गयी जिससे पूरी फैक्ट्री ही जलकर खाक हो गयी जिसमे कई लाख का नुकसान हुआ है. भोपा रोड स्थित केडिया वाटिका के निवासी राहुल जैन का वहलना चौक पर ओमजी भोजनालय के बराबर में वर्धमान फर्नीचर हाउस है ,जहाँ देर रात आग लग गयी. जिसकी सूचना किसी ने फायर ब्रिगेड को दी तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गयी.

फायर ब्रिगेड ने ही फैक्ट्री मालिक राहुल जैन को सूचना देकर बुलवाया और आसपास की गाड़ियां मंगवाकर आग बुझाने में लगा दी. वही आग के सम्बंध में अग्निशमन विभाग के दुत्तीय प्रभारी ऋषभ पंवार ने बताया कि हमे बीती रात्रि 2 बजे फोन पर आग की सूचना प्राप्त हुई थी.आग की सूचना प्राप्त होने के पश्चात हम लोगो ने एक यूनिट को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया था. . लेकिन जब हम मौके पर पहुँचे तो देखा कि आग बहुत ही भयंकर थी जिसे काबू में कर पाना बहुत ही मुश्किल था.

फिर भी हम लोगो अन्य यूनिट की मदद से सुबह 6 बजे तक आग की घटना पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया,वही इस भयंकर आग में मालिक का सब कुछ जलकर राख हो गया है. अभी आग के कारणों का पता नही चल पाया है जांच की जा रही है. किसी के भी इस घटना में हताहत होने की सूचना नही है,सिर्फ नुकसान है जिसका मालिक के द्वारा अभी आकलन किया जा रहा है.

Next Story