मुज्जफरनगर

यूपी : हाईवे पर चलती कार में नाच रहा था दूल्हा, दोस्त भी ले रहे थे सेल्फी, ट्रैफिक पुलिस ने दे दिया भारी भरकम गिफ्ट

Arun Mishra
15 Jun 2022 9:07 AM GMT
यूपी : हाईवे पर चलती कार में नाच रहा था दूल्हा, दोस्त भी ले रहे थे सेल्फी, ट्रैफिक पुलिस ने दे दिया भारी भरकम गिफ्ट
x
पुलिस ने कुल 9 गाडियों का 2 लाख 2 हजार रुपये का चालान किया है.

कभी-कभी जोश में होश खो बैठना भी बहुत मंहगा साबित हो जाता है. ऐसा ही एक बाकया यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में देखने को मिला. जब हाईवे पर चलती कार में दूल्हा और उसके साथी जमकर डांस कर रहे थे और सेल्फी भी ले रहे थे. लेकिन उन्हें शायद ये पता नहीं था की यूपी पुलिस इसका लम्बा-चौड़ा हिसाब-किताब करेगी. रास्ते में गुजर रहे एक राहगीर ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद मुजफ्फरनगर की पुलिस ने डांस करने और सेल्फी लेने पर दूल्हे समेत बारातियों पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, अंकित कुमार नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस को टैग करके एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकित कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'हरिद्वार से नोएडा मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे. उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी.

अंकित कुमार के ट्वीट पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इस बाबत एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा, 'वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान कर ली गई है और हमने मालिकों के खिलाफ दो लाख रुपये का चालान किया है. साथ ही संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी. सभी वाहनों का दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर है.

Next Story