मुज्जफरनगर

शादी के महज 5 दिन बाद ही पति ने जहर खाकर की खुदकुशी, फोन कर बोला- बहन बचा सकते हो तो बचा लो

सुजीत गुप्ता
20 Nov 2021 7:54 AM GMT
शादी के महज 5 दिन बाद ही पति ने जहर खाकर की खुदकुशी, फोन कर बोला- बहन बचा सकते हो तो बचा लो
x

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में नवविवाहित 23 वर्षीय युवक ने शादी के महज 5 दिन बाद ही अपनी पत्नी और साले द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना शुक्रवार को बाबरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में हुई।

गांव चूनसा के 23 वर्षीय युवक प्रयास पुत्र जय कुमार की शादी 14 नवंबर को कोमल पुत्री चंद्रपाल सिंह निवासी पतला खानपुर थाना निवाड़ी जिला गाजियाबाद के साथ हुई थी। युवक की बहन सीमा ने थाना बाबरी में अपनी भाभी व उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी। बताया कि उसकी भाभी कोमल ने शादी के दो दिन बाद अपने भाई नितिन को फोन कर बुलाया था। अपने भाई को प्रयास के बारे में गलत बातें बताईं। नितिन व कोमल ने प्रयास मलिक के साथ गाली-गलौज करते हुए देख लेने व जान से मारने की धमकी दी थी।

कोमल अपने भाई के साथ अपने मायके चली गई थी। वहां से फोन कर भी गाली-गलौज करते हुए प्रताड़ित किया। इससे परेशान होकर प्रयास मलिक ने अपनी बहनों को बुलाया और सारी बात बताई। उसने बताया मेरे साले विपिन, नितिन व साली ममता और मेरी पत्नी कोमल ने फोन पर प्रताड़ित किया है। जिससे परेशान होकर मैंने सल्फास का सेवन कर लिया है। मुझे बचा सको तो बचा लो।

वहीं उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसको शामली के निजी चिकित्सालय में ले गए। जहां पर शामली पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए। इलाज के दौरान प्रयास की मौत हो गई। बाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

इसके बाद शुक्रवार शाम को गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रयास तीन बहनों का अकेला भाई था। माता-पिता का पहले ही निधन हो गया था। बाबरी पुलिस ने पत्नी कोमल, साली ममता व दो साले नितिन विपिन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Next Story