मुज्जफरनगर

पत्नी को वापस लाने के लिए पति लगा रहा गुहार, नहीं हो रही कोई सुनवाई

Special Coverage News
28 Jan 2019 6:36 AM GMT
पत्नी को वापस लाने के लिए पति लगा रहा गुहार, नहीं हो रही कोई सुनवाई
x
मोहित कुमार
पीड़ित महिला श्रीमती सुनीता देवी ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री पूर्णिमा उर्फ मीनाक्षी का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है.

मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी श्रीमती सुनीता पत्नी नरेश गिल ने एसएसपी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्री पूर्णिमा और मीनाक्षी की शादी मोहल्ला रामपुरी निवासी सुरेंद्र के पुत्र मोहित कुमार के साथ की थी. उसकी पुत्री का ससुराल में सुखी जीवन व्यतीत हो रहा था लेकिन कुछ दिन बाद ही उसकी पुत्री को जेठानी श्रीमती मीना पत्नी राकेश निवासी अवध विहार जानसठ रोड ने जालसाजी कर अपने पुत्र गौरव को रामपुरी भेज कर उसकी पुत्री को अवध विहार बुला लिया.

आरोप है कि जेठानी मीना ने जादू टोना कर पूर्णिमा उर्फ मीनाक्षी को अपने कब्जे में रखा है. महिला ने आरोप लगाया है कि अब उसकी पुत्री को वह ससुराल भेजने पर बिल्कुल भी राजी नहीं है. पीड़िता महिला ने बताया कि उसके पति की काफी दिन पहले मौत हो गई थी. जिस कारण वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रही है.

पीड़ित महिला श्रीमती सुनीता देवी ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री पूर्णिमा उर्फ मीनाक्षी का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है. आरोप है कि मीना व उसका पुत्र गौरव उसकी पुत्री पूर्णिमा और मीनाक्षी को नशीले इंजेक्शन लगाकर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं. महिला ने बताया कि दामाद मोहित के साथ ही उसकी पुत्री को नहीं भेजा जा रहा है इस कारण यह मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है जहां से कई बार पूर्णिमा को उसके पति के साथ भेजने के आदेश हो चुके हैं लेकिन उसकी जेठानी में जेठ का पुत्र उसकी पुत्री को उसके दामाद के साथ नहीं भेज रहे हैं.

आरोप है कि विगत 24 जुलाई को फैमिली कोर्ट में ही उसके दामाद के साथ उसकी पुत्री को नहीं जाने दिया गया और बाहर आकर अभद्रता भी की गई इस संबंध में पुलिस ने तहरीर देकर पीड़ित महिला ने अपनी पुत्री को उसकी जेठानी के कब्जे से मुक्त कराकर दामाद को सौंपने की गुहार लगाई है.


Next Story