मुज्जफरनगर

ऑक्सीजन की कमी से मासूम बेटी ने गोद में दम तोड़ा, भर्ती कराने के लिए भकटता रहा बेबस पिता

Shiv Kumar Mishra
28 April 2021 9:29 AM GMT
ऑक्सीजन की कमी से मासूम बेटी ने गोद में दम तोड़ा, भर्ती कराने के लिए भकटता रहा बेबस पिता
x

मुजफ्फरनगर में ऑक्सीजन के अभाव में 11 माह की बेटी ने एक बेबस पिता की गोदी में ही दम तोड़ दिया। शहर के विभिन्न अस्पताल में भटकने के बाद जब कहीं बेटी भर्ती नहीं हुई तो जिला चिकित्सालय पहुंचा, यहां भी बेटी को ऑक्सीजन नहीं मिली तो गोद में ही दम तोड़ दिया।

सहारनपुर निवासी अशोक पुलिस लाइन में कार्यरत अपने भाई रवि के पास परिवार के साथ आया हुआ था। उसकी 11 माह की बेटी सोमा रात से बीमार थी। किसी तरह रात गुजारी और सुबह को शहर के कई अस्पताल में वह पहुंचा, किसी ने भर्ती नहीं किया।

एक चिकित्सक ने देखा तो बताया कि इसे ऑक्सीजन की आवश्यकता है। सभी जगह भटकने के बाद वह जिला चिकित्सालय में पहुंचा और यहां इमरजेंसी में दिखाया। यहां भी उसकी बेटी को ऑक्सीजन नहीं मिल पाई और बेटी ने गोद में ही दम तोड़ दिया।

उधर, छोटूराम डिग्री कॉलेज के लिपिक अरुण कुमार में कोरोना से लक्षण आ रहे थे। चुनाव में ड्यूटी के बाद से उसकी तबीयत खराब थी, उसकी आरटीपीसीआर की रिपोर्ट अभी आई नही।

इसके बाद तबीयत अधिक बिगड़ी तो परिजन ईवान अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां स्टाफ ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। परेशान परिवार वाले कुछ ओर रास्ता निकालते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

Next Story