मुज्जफरनगर

लाठीचार्ज के बाद मिली जयंत को खोई जमीन, जयंत के समर्थन में आए खाप चौधरी

Shiv Kumar Mishra
8 Oct 2020 2:41 AM GMT
लाठीचार्ज के बाद मिली जयंत को खोई जमीन, जयंत के समर्थन में आए खाप चौधरी
x
सभी चौधरियों ने कहा कि मुज़फ्फरनगर में पंचायत में सभी खाप दलबल के साथ शामिल होगी। बैठक में चौ नरेश टिकैत अध्यक्ष बालियान खाप ,चौ सुरेंद्र सिंह अध्यक्ष देशखाप, श्याम सिंह मलिक बहावड़ी थाम्बा, चौ सूरजमल बत्तीस्सा खाप,रविन्द्र मलिक लाख थाम्बा मौजूद रहे।

हाथरस में जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कल से मुज़फ्फरनगर से शुरू हो रहे आंदोलन को खापों का भी मिला समर्थन।बालियान खाप, देशखाप, बहावड़ी थाम्बा, बत्तीस्सा खाप औऱ लाख थाम्बा ने आंदोलन में शामिल होने की घोषणा की।आंदोलन गर्माने के आसार बढ़े।‌बैठक में हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज की भर्त्सना की गयीं। सभी चौधरियों ने एक मत होकर कहा कि मान सम्मान से कोई समझौता नही किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश सरकार गलतफहमी में न रहे, लाठीचार्ज से जनता की आवाज को दबाया नही जा सकता। जनता की ताकत के सामने सरकारे धूल की तरह आंधी में उड़ जाएगी। चौ चरण सिंह जी के परिवार के सम्मान में खाप चौधरी कुछ भी करने को तैयार है। चौ नरेश टिकैत ने कहा कि लोग अनर्गल बाते न करे, हमारा भाईचारा मजबूत है।जब भी एक दूसरे को जरूरत पड़ी तो हमेशा खड़े है।पंकज मलिक के प्रकरण में भी सरकार को मुंह की खानी पड़ी थी। सरकार को वहम नही पालना चाहिए।जनता पर होने वाले हर अत्याचार में हम साथ खड़े है। सभी चौधरियों ने कहा कि मुज़फ्फरनगर में पंचायत में सभी खाप दलबल के साथ शामिल होगी। बैठक में चौ नरेश टिकैत अध्यक्ष बालियान खाप ,चौ सुरेंद्र सिंह अध्यक्ष देशखाप, श्याम सिंह मलिक बहावड़ी थाम्बा, चौ सूरजमल बत्तीस्सा खाप,रविन्द्र मलिक लाख थाम्बा मौजूद रहे।

जनपद में कल होगी राष्ट्रीय लोकदल की महापंचायत कृषि विधेयक बिल और रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में हो रही है महापंचायत जनपद में कल जमा होगी भारी भीड़ हाथरस में लाठीचार्ज के बाद रालोद नेता जयंत चौधरी ने ट्वीट कर कहा था 8 अक्टूबर को मुजफ्फरनगर में मिलेंगे जीआईसी ग्राउंड में तैयारियों में जुटी राष्ट्रीय लोकदल ,सांसद कांग्रेस दीपेंद्र हुड्डा, सांसद जनता दल प्रवाल रेवन्ना,पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव सपा, अभय सिंह चौटाला सदस्य विधानसभा, आफताब डिप्टी स्पीकर राजस्थान, जयप्रकाश पूर्व सांसद कांग्रेस, हरेंद्र मलिक पूर्व सांसद कांग्रेस, सभी खाप पंचायतों के मुखिया, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व विधायक पंकज मलिक, सहित कई संगठनों के लोग भी महापंचायत में होंगे शामिल।

Next Story