मुज्जफरनगर

UP : मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने 6 बाइक सवार कुचले, 4 की दर्दनाक मौत

Arun Mishra
8 Jun 2022 6:21 AM GMT
UP : मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने 6 बाइक सवार कुचले, 4 की दर्दनाक मौत
x
एक ट्रक ने बेकाबू होकर तीन बाइकों पर सवार छह लोगों को कुचल डाला, जिसके कारण उन पर सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिससे पूरा जनपद दहल उठा। तितावी थाना क्षेत्र में आज सुबह हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक ने बेकाबू होकर तीन बाइकों पर सवार छह लोगों को कुचल डाला, जिसके कारण उन पर सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं।

मुजफ्फरनगर में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बघरा तथा मुरादपुरा गांव के बीच गांव जागाहेड़ी के निकट रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित हुए ट्रक ने विपरीत दिशा आ रही अलग-अलग 3 बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। तीन बाइकों पर 6 लोग सवार थे।जिन्हें ट्रक ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर 6 में से 4 बाइक सवारों की मौत हो गई, इनमें एक महिला भी शामिल है। जबकि 2 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया।

बुधवार सुबह तितावी थाना क्षेत्र के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बघर तथा मुरादपुरा के मध्य गांव जागाहेड़ी के समीप मुजफ्फरनगर से शामली की और एक ट्रक जा रहा था। सामने से आती रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया। जिस कारण शामली की और से आ रही तीन बाइकों को अनियंत्रित ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने के चलते तीनों बाइकों पर सवार 6 लोग गंभीर घायल हेा गए। जिनमें 3 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक घायल की मौत जिला अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस में हुई। जबकि 2 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया।

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जैसे ही हादसा हुआ तो आसपास के लोग घायलों की और दौड़े। खेतों पर काम कर रहे लोगों ने घायलों को उठाकर सड़क पर एक और लिटाया। इस दौरान कई घायलों की चीख पुकार से हाईवे गूंज उठा। आनन फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। जिसके उपरांत गंभी तीन घायलाें को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। जबकि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Next Story