मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : 9 शातिर लोहा चोरों को मंसूरपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, निर्माणाधीन पुल से लाखों की चोरी कर भाग रहे थे

Arun Mishra
9 Dec 2021 9:15 AM GMT
मुजफ्फरनगर : 9 शातिर लोहा चोरों को मंसूरपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, निर्माणाधीन पुल से लाखों की चोरी कर भाग रहे थे
x
गिरफ्तार किए गए लोहा चोरों को जेल भेज दिया गया है।

मुजफ्फरनगर (जितेंद्र राठी की रिपोर्ट) : खतौली क्षेत्र में उत्तर प्रदेश सेतु निगम के निर्माणाधीन पुल से लाखों की कीमत की शटरिंग प्लेट चोरी करके भाग रहे 9 शातिर लोहा चोरों को मंसूरपुर पुलिस ने चंद घंटो बाद ही चोरी के माल समेत गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार किए गए लोहा चोरों को जेल भेज दिया गया है।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया के बुधवार की सुबह मंसूरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार गौतम पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उसी समय क्षेत्र के गांव अभीपुरा के जंगल में पुलिस ने महेन्द्रा बुलेरो गाडी को संदिग्ध जानकर रोक लिया।उक्त गाडी से पुलिस ने लोहे की 32 शटरिंग प्लेट बरामद की।सीओ जानसठ ने बताया कि बरामद हुई प्लेटो कीमत लाखों रुपये है।मौके से गाडी सवार 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया,जिन्होने अपने नाम सचिन व सोनू निवासीगण गांव गोयला थाना शाहपुर ,अंकित, सोनू, शेखर व अजय निवासीगण गांव इंचौड़ा थाना रतनपुरी और मेहताब व जाहिद निवासी गण गांव जड़ौदा थाना मंसूरपुर बताएं।

उन्होंने बताया कि खतौली क्षेत्र के गांव भैसी में रेलवे लाईन पर उत्तर प्रदेश सेतु निगम के निर्माणाधीन पुल से वह उपरोक्त लोहे की शटरिंग प्लेट चोरी करके ला रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव जड़ौदा निवासी एहसान पुत्र रसीद के कहने पर ही वह चोरी करने का काम करते हैं तथा चोरी का उपरोक्त लोहा वह एहसान के गोदाम में ही उतारने जा रहे थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए उपरोक्त सभी शातिर किस्म के लोहा चोर हैं। उनके खिलाफ खतौली कोतवाली में उपरोक्त चोरी की बाबत रिपोर्ट दर्ज है।उनके अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story