मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ में भैंस लुटेरे घायल, एक सब इंस्पेक्टर को लगी गोली , चोरी की भेंस भी हुई बरामद

Special Coverage News
4 Nov 2018 6:37 AM GMT
मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ में भैंस लुटेरे घायल, एक सब इंस्पेक्टर को लगी गोली , चोरी की भेंस भी हुई बरामद
x

मुजफ्फरनगर जनपद की रतनपुरी पुलिस व बदमाशो की देर रात उस समय मुठभेड़ हो गयी। जब दर्जनों भैंस लुटेरे लूटी गई भैंसों को लेकर एक भट्टे के पास खड़े हुए थे। तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जैसे ही पुलिस ने उन लोगो की घेराबंदी की तो लुटेरो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमे पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर व सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने लुटेरो की घेरा बन्दी कर जवाबी फायरिंग की तो 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए जबकि लुटेरों का एक साथी पास के ईंख के खेत से बरामद हुआ। लेकिन गैंग के 7 शातिर सदस्य पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने लुटेरो के पास से 1 लूटा हुआ मोबाइल, 3 तमंचे व लूटी गई भैंसों में से 6 भैंस भी बरामद की। वहीं पुलिस ने जंगल में कांबिंग ऑपरेशन भी चलाया लेकिन फरार बदमाश कोई नहीं मिला।

दरअसल मामला रतनपुरी थाने का है जहाँ भनवाड़ा मोड़ के पास बन्द पड़े भट्टे पर बदमाशों की सूचना थानाध्यक्ष मगनवीर सिंह को मिली जैसे ही पुलिस ने घेराबंदी की तो पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के ईनामी बदमाश गुलशाद और इस्लामुद्दीन निवासी मेरठ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए तो वही पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों के एक अन्य साथी उमर को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी सब इंस्पेक्टर सतेंद्र पाल सिंह कांस्टेबल संजय कुमार घायल हो गए। जहां पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वही पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचे कारतूस, 1 लूटा हुआ मोबाइल व लूटी गई 6 भैंसे भी बरामद हुई। लेकिन मुठभेड़ के दौरान शातिर पशु लूटने वाले गैंग के 7 सदस्य मौके से फरार हो गए जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जंगलों में घंटों कांबिंग ऑपरेशन किया, लेकिन कोई भी बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर की रात्रि में रतनपुरी थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर राढ़धना रोड स्थित किसान डेयरी में अज्ञात दो दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने पूर्व प्रधान नरेश कुमार की डेयरी में बेखौफ अंदाज में डकैती की थी। जहाँ बदमाशों ने हथियारों के दम पर पूर्व प्रधान डेयरी मालिक नरेश पाल के साथ तीन लोगों को डेयरी में बंधक बना कर उसके बाद बेखौफ अंदाज में डेयरी से 1 मोटरसाइकिल व लाखों की दुधारू 18 भैंसे लेकर बदमाश चंपत हो गए थे। जो ये घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी, आज पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ये लूटेरे लूटी गई भैंसो को लेकर उन्हें दूसरे स्थान पर ठिकाने लगाने जा रहे थे। पुलिस द्वारा घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के ईनामी बदमाश गुलशाद और इस्लामुद्दीन सहित दो पुलिसकर्मी सब इंस्पेक्टर सतेंद्र सिंह कांस्टेबल संजय कुमार घायल हो गए, पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचे कारतूस, 1 लुटा हुआ मोबाइल व लूट की 6 भैंसे भी बरामद मौके से की।

Next Story