मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर पुलिस ने थाने के अंदर हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की लगाई क्लास वीडियो सोशलमीडिया पर हो रहा वायरल

Desk Editor
7 Sep 2022 8:12 AM GMT
मुजफ्फरनगर पुलिस ने थाने के अंदर हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की लगाई क्लास वीडियो सोशलमीडिया पर हो रहा वायरल
x

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो वायरल हो रही है ।जिनमें एक थाने के अंदर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की क्लास लगाई हुई है। वीडियो में इन अपराधियों को अपराध से दूर रहकर अपना जीवन व्यतीत करने का सबक सिखाया जा रहा है।दरअसल बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो चरथावल थाने की हैं जहां रविवार को पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा थाने में क्षेत्र के सभी 22 हिस्ट्रीशीटर को बुलाया गया था जो की लूट ,चोरी और गौकशी जैसे अपराध में सम्लित रहे है।

इस दौरान तकरीबन इन हिस्ट्रीशीटर अपराधियों को पुलिस के आला अधिकारियों ने अपराध से दूर रह कर अपना जीवन सुख शांति से व्यतीत करने का सबक सिखाएं और उन्हें चेतावनी भी दी गई कि अगर भविष्य में उन्होंने फिर से अपराध की दुनिया में कदम रखा तो उसका हर्षल अच्छा नहीं होगा। आपको बता दे की एसएसपी विनीत जायसवाल के नेतृत्व आजकल मुज़फ्फरनगर जनपद की पुलिस वो हर मुमकिन कोशिस कर रही है। जिससे की अपराध पर लग़ाम लगाई जा सके और अपराधियों को अपराध से दूर किया जा सके इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि कल थाना चरथावल में थाना क्षेत्र के जितने भी हिस्ट्रीशीटर थे जो पुराने अपराधों में सम्मिलित रहे हैं

उनको थाने बुलाया गया था। जहां उन्हें बताया गया कि अगर वह दोबारा किसी अपराध में सम्मिलित रहे तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और उन्हें यह भी बताया गया कि वह अगर अपना जीवन अच्छे से व्यतीत कर रहे हैं और किसी अपराध में सम्मिलित नहीं होते हैं तो उनकी हिस्ट्रीशीटर की जो निगरानी है वह भी बंद कर दी जाएगी पुलिस का सहयोग उनके लिए हमेशा बना रहेगा इस चीज के बारे में उनको प्रेरणा देकर मोटिवेट भी किया गया कि वह अपराध से दूर रहें और अपना जीवन अच्छे से व्यतीत करें।

Next Story