मुज्जफरनगर

Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal :मुज़फ़्फरनगर पुलिस का बड़ा कारनामा, अंतर्राज्यीय वाहन चोरों से चोरी की 5 लक्जरी कार बरामद

Shiv Kumar Mishra
10 July 2022 5:39 PM GMT
Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal
x

Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal 

मुज़फ़्फरनगर एसएसपी विनीत जायसवाल ने किया बड़ा खुलासा। अंतर्राज्यीय वाहन चोरों से चोरी की 5 लक्जरी कार बरामद की।

Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal:उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में एसओजी और थाना तितावी पुलिस ने दो ऐसे शातिर वाहन चोरो को गिरफ़्तार किया है। जिन्होंने कई राज्यों में अपना आतंक फैला रखा था। पुलिस ने इस वाहन चोरो के पास से लगभग 75 लाख रूपये की कीमत की 5 लग्ज़री गाड़िया और एक तमंचा कारतूस भी बरामद किये है।

दरअसल जनपद मुज़फ़्फरनगर की एसओजी और थाना तितावी पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए मुखबीर की सूचना पर मुज़फ्फरनगर शामिल रोड से दो अंतर्राज्यीय वाहन चोर मुक़ीम और अरशद को गिरफ़्तार किया है। जो अपने गैंग के साथ मिलकर दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से लग्ज़री कारो को चुराने का काम करते थे। गाड़ियों को चुराने के बाद ये शातिर चोर इनकी नंबर प्लेट बदलकर इनको मार्किट में बेच दिया करते थे।

पुलिस ने शातिर वाहन चोरो के पास से 5 लग्ज़री कार फॉर्चूनर, ब्रेजा, स्विफ्ट, बलेनो और एक सैंट्रो कार तीन फर्जी नंबर प्लेट के साथ साथ एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। बहराल पुलिस ने इन शातिर वाहन चोरो को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मुज़फ्फरनगर विनीत जायसवाल (Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal)ने बताया की देखे जनपद मुजफ्फरनगर के थाना तितावी पुलिस व एसओजी टीम एवं सर्विलांस की संयुक्त कार्रवाई में सराहनीय कार्य करते हुए एक अंतरराज्यीय वाहन चोरों गिरोह को गिरफ्तार किया है जिसमें दो शातिर अभियुक्त मुकीम ओर अरसद को गिरफ्तार किया है और निशानदेही पर पांच लग्जरी चार पहिया गाड़ियां जिसमें एक फॉर्च्यूनर एक ब्रेजा एक स्विफ्ट एक सेंट्रो कार एक बलेनो गाड़ी इन्होंने जो चुराया था उसे बरामद किया गया है चार लग्जरी गाड़ियां दिल्ली के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चुराई गई थी और एक गाड़ी हमारे जनपद मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली क्षेत्र से चुराई गई यह पांचों गाड़ियां से बरामद की है इन दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध थाना अधिकारी पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है बात ध्यान में आई है पूछताछ में इस तरह की बात संज्ञान में आई है कि इनका एक बहुत बड़ा गिरोह कुछ लोग उसमें दिल्ली में गाड़ियां शिफ्ट करने का काम करते हैं उसका शीशा तोड़कर ऑटोमेटिक लॉक को डिकोड करके बड़ी शातिर तरीके से गाड़ियां वहां से चुराते हैं उसमें से नंबर बदलकर फर्जी नंबर प्लेट लगाते हैं और मेडिएटर के माध्यम से अन्य प्रदेशों में बेच देते हैं इस प्रकार इनके कुछ गैंग के सदस्य गिरफ्तार होना शेष है उनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी इनमें एक दो लोगो का अपराधिक इतिहास है करीब आधा दर्जन मुकदमे प्रकाश में आए हैं इसकी और विस्तृत जानकारी की जा रही है।

Next Story