मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा, कपड़ा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का 48 घण्टों में पर्दाफास

Shiv Kumar Mishra
8 Oct 2022 3:39 PM GMT
मुजफ्फरनगर एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा, कपड़ा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का 48 घण्टों में पर्दाफास
x
1 करोड़ 1 लाख 40 हजार रुपये समेत 5 अभियुक्त किए गिरफ्तार

Muzaffarnagar SSP Vineet Jaiswal Muzaffarnagar news , Muzaffarnagar breaking news: मुजफ्फरनगर : 5 अक्टूबर को अर्पित जग्गा पुत्र असचरज लाल जग्गा निवासी थाना नई मण्डी मुजफ्फरनगर द्वारा थाना कोतवाली नगर पर लिखित तहरीर दी, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब वह अपने घर से अंसारी रोड स्थित दुकान पर जा रहे थे तो रास्ते में 2 बाइकों पर सवार 4 अज्ञात बदमाशों द्वारा उनपर हमला किया तथा रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। दी गयी तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया।

घटना चूंकि लूट की थी तो जैसे ही इस घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को मिली तो उन्होंने इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए घटना के शीघ्र खुलासे हेतु पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय के नेतृत्व में एसओजी एवं थाना कोतवाली नगर पुलिस की टीम गठित की।


एसएसपी विनीत जायसवाल ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को नकद 25,000/- रुपये से पुरुस्कृत किया।

अनावरण हेतु गठित की गयी टीमों के अथक परिश्रम एवं प्रयासोपरांत 48. घंटे यानी कि आज 8 अक्टूबर को थाना कोतवाली नगर एवं एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा घटना में शामिल 4 लुटेरे अभियुक्तगण को गिरफ्तार करते हुए उपरोक्त लूट के अभियोग का खुलासा किया।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि अभियुक्तगण के कब्जे से 1 करोड़ 1 लाख 40 हजार रुपये नकद, 2 तमंचे, 4 कारतूस 315 बोर,1 चाकू, घटना में प्रयुक्त लोहे का पाइप व मोटरसाइकिल तथा लूट के पैसों से खरीदी गयी मोटरसाइकिल R15 बरामद की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्तगण से पूछताछ के आधार पर लूट में सहयोगी 1 अन्य अभियुक्त शुभम को शाहपुर बुढाना चौराहे से गिरफ्तार किया गया।


एसएसपी विनीत जायसवाल ने कहा कि जिले में अपराधियों की जगह जेल होती है। इन्हें आम जन मानस के बीच रहने का अधिकार नहीं है। में फिर एक बार सबको बता रहा हूँ जिलें में कानून का राज कायम करना मेरी पहली प्राथमिकता है और रहेगी जबकि प्रत्येक पीड़ित को न्याय दिलाना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है।

बता दें कि इस समय मुजफ्फरनगर पुलिस के समाने सबसे बड़ी समस्या अग्निवीर की भर्ती है जो पिछले कई दिनों से अनवरत चल रही है। जिसमें हजारों अभ्यर्थी भाग ले रहे है । उस हाल में भी घटना का इतनी जल्दी खोल देना पुलिस का साहसिक काम है।

Next Story