मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर: बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के बाद हुआ संघर्ष, मामला दो समुदाय के होने से इलाके में तनाव

Special Coverage News
13 Nov 2018 5:34 AM GMT
मुजफ्फरनगर: बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के बाद हुआ संघर्ष, मामला दो समुदाय के होने से इलाके में तनाव
x

सचिन त्यागी

जनपद मुजफ्फरनगर के अलीपुर अटेरना गांव में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक वहशी दरिंदा एक दलित मासूम बच्ची को गांव के बाहर से उठाकर गन्ने के खेत में ले गया. आरोप है कि आरोपी बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा. इसी बीच वहां से निकल रहे लोगों ने बच्ची की चीख सुनकर बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को भी दबोच लिया. जिसके बाद आरोपी के परिजनों ने पीड़ित पक्ष पर पथराव कर दिया है. जिसमें 3 लोग घायल हो गए घटना की सूचना पर पहुंची.

पुलिस ने स्थिति को काबू में किया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. चूँकि मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिसके चलते गांव में भारी फोर्स तैनात किया गया है.

दरअसल मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना का है जहां शाम के वक्त गांव के बाहर दिशा सोच के लिए जा रही एक दलित 3 साल की मासूम बच्ची को गांव का ही एक वहशी युवक उठाकर गन्ने के खेत में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जिसमें बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर वहां से जा रहे ग्रामीणों ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को भी दबोच लिया. आरोपी को दबोच कर जब लोग वापस आ रहे थे. तभी आरोपी के परिजनों ने पीड़ित पक्ष पर पथराव कर दिया. जिसमें 3 लोग घायल हो गए.


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया, पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनकी बच्ची दिशा सोच के लिए जा रही थी. गांव के ही दूसरे समुदाय के एक युवक ने बच्ची को दबोच लिया और बुरी नियत से उसे गन्ने के खेत में ले गया. जहां उसे जाते हुए गांव के कुछ लोगों ने देख लिया. जिसके बाद लोगों ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर गांव ले आए. जिसके बाद जैसे ही आरोपी के परिजनों को पता चला तो उन्होंने पीड़ित पक्ष पर पथराव कर दिया और गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई.


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर मामले को शांत किया मामला. दो समुदाय का होने की वजह से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिसके चलते भारी फोर्स तैनात किया गया है, हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के साथ ही पत्थरबाजी करने वाले 6 लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Story