मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

Arun Mishra
7 Sep 2020 10:08 AM GMT
मुजफ्फरनगर : दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई
x

मुजफ्फरनगर (अंकित कुमार) : मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी वही बदमाशों का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया ओर बदमाशो को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

दरअसल मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के रायपुर नंगली गांव का है जहां एक ई-रिक्शा चालक को तीन बदमाशों ने हायर कर रायपुर नंगली के जंगलों में तमंचा दिखाते हुए मारपीट कर घायल कर दिया और लूट की घटना को अंजाम देकर भागने लगे घायल रिक्शा चालक ने खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी लूट की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने भाग रहे 2 बदमाशों को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी वही बदमाशों का 1 साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल लाठी फटकार बदमाशों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और बदमाशों द्वारा फेंका गया तमंचा भी गांव की छत पर से बरामद कर लिया और बदमाशों को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई।


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story