मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियो ने बीजेपी नेता को पीटा और कपडे फाड दिए, थाने में धरना, जमकर हंगामा

Shiv Kumar Mishra
27 May 2021 12:18 PM GMT
मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियो ने बीजेपी नेता को पीटा और कपडे फाड दिए, थाने में धरना, जमकर हंगामा
x

मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल में भाजपा नेता की स्कूटी में पुलिस जीप टकराने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि इसे बाद पुलिसकर्मियों ने भाजपा नेता से हाथापाई करते हुए उनके कपडे फाड डालें। पुलिसकर्मियों द्वारा कपड़े फाड़ने के बाद भाजपा नेता कोतवाली में धरने पर बैठ गए। इसके बाद मामला एसएसपी तक पहुंच गया। एसएसपी ने उप निरीक्षक को लाइन हाजिर और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन के साथ पुलिसकर्मियों ने दुर्व्यवहार करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए। इससे आहत भाजपा नेता शहर कोतवाली में धरने पर बैठ गए। उधर, मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने उप निरीक्षक जयप्रकाश भास्कर को लाइन हाजिर और कांस्टेबल राहुल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड निवासी भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन का कहना है कि वह किसी कार्य से जिला अस्पताल गए थे। वहां पर एक कार्यकर्ता के साथ पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। जिसका विरोध करने पर पुलिस कर्मियों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद भाजपा नेता शहर कोतवाली पहुंचे और वहीं पर धरना देकर बैठ गए।

उधर, मामले की जानकारी मिलने पर अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी शहर कोतवाली पहुंचे और धरने में शामिल हो गए। सूचना पर सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने कोतवाली पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से वार्ता कर एसएसपी को इस संबंध में जानकारी दी। एसएसपी अभिषेक यादव ने कांस्टेबल राहुल को निलंबित और उप निरीक्षक जयप्रकाश भास्कर को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने धरना समाप्त कर दिया।

Next Story